ड्रोग्बा ने एम्बाप्पे के साथ ली सेल्फी, एम्बाप्पे का सपना पूरा

आइवरी कोस्ट निवासी डिडिएर ड्रोग्बा 2009 की घटना को भुलाकर फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) और फ्रांस के युवा फारवर्ड कीलियन एम्बाप्पे के साथ सेल्फी लेने का अपना वादा पूरा किया।

By: Lalit Prasad Sharma

Updated: 03 Dec 2019, 10:25 PM IST

पेरिस. इंग्लिश फुटबाल क्लब चेल्सी के महान खिलाड़ी और आइवरी कोस्ट निवासी डिडिएर ड्रोग्बा 2009 की घटना को भुलाकर फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) और फ्रांस के युवा फारवर्ड कीलियन एम्बाप्पे के साथ सेल्फी लेने का अपना वादा पूरा किया। ड्रोग्बा सोमवार रात यहां बैलॉन डीओर पुरस्कार समारोह कार्यक्रम का संचालन कर रहे थे, जिसमें एम्बाप्पे भी मौजूद थे। समारोह में अजेर्टीना के दिग्गज फुटबालर लियोनेल मेसी ने रिकॉर्ड छठी बार बैलॉन डीओर पुरस्कार जीता।

दस साल पहले सेल्फी के लिए किया था मना
10 साल पहले चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में चेल्सी को बार्सिलोना के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ड्रोग्बा उस समय चेल्सी के लिए खेल रहे थे जबकि एम्बाप्पे उस समय 10 साल के थे और वह आइवरी कोस्ट निवासी ड्रोग्बा के पास आए और उन्होंने ड्रोग्बा के साथ फोटो लेने का अनुरोध किया। ड्रोग्बा उस समय रेफरी के फैसले से काफी नाखुश थे और उन्होंने एम्बाप्पे के साथ फोटो लेने से मना कर दिया था। ड्रोग्बा ने सोमवार को ओवरऑल रैंकिंग में छठे स्थान पर आने पर एम्बाप्पे को एक ट्रॉफी दी और कहा, "10 साल पहले, चेल्सी और बार्सिलोना के खिलाफ मैच में एक बच्चा मेरे पास आया और उन्होंने मेरे साथ सेल्फी लेने की इच्छा जाहिर की थी। उस दिन मैंने उसे मना कर दिया था क्योंकि मैं रेफरी के फैसले से निराश था। मुझे अब पता चला है कि वह बच्चा कीलियन एम्बाप्पे था। मैं अब अपना कर्ज चुकाना चाहता हूं।"

Lalit Prasad Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned