scriptशुरुआती विकेट गिराकर पंजाब पर दबाव बनाएंगे: बॉन्ड | Dropping initial wickets will put pressure on Punjab: Bond | Patrika News

शुरुआती विकेट गिराकर पंजाब पर दबाव बनाएंगे: बॉन्ड

locationजयपुरPublished: Oct 01, 2020 01:11:50 am

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड का कहना है कि उनकी टीम ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में विपक्षी टीम के शुरुआती विकेट गिराकर उस पर दबाव बनाएगी।

jaipur

शुरुआती विकेट गिराकर पंजाब पर दबाव बनाएंगे: बॉन्ड

अबु धाबी. मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड का कहना है कि उनकी टीम ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में विपक्षी टीम के शुरुआती विकेट गिराकर उस पर दबाव बनाएगी। पंजाब की ओर से कप्तान लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल ने बड़ी साझेदारी की थी और यह दोनों खिलाड़ी अबतक आईपीएल 13 में क्रमश: 222 और 221 रन बना चुके हैं। राहुल की मौजूदा फॉर्म मुंबई के लिए ङ्क्षचता का सबब बन सकती है। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 69 और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विरुद्ध नाबाद 132 रन बनाए थे। बॉन्ड ने कहा, ”राहुल ने पिछले कुछ मुकाबलों में हमारे खिलाफ रन बनाए हैं और वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। पंजाब के खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को देखते हुए हमने अपने गेंदबाजों के साथ रणनीति तैयार की है। राहुल अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं जो बड़ा स्कोर बनाते हैं। उन्होंने कहा, ”हम जानते हैं कि राहुल मध्य ओवरों में समय लेते हैं इसलिए हम उन्हें मौका नहीं देकर उन पर दबाव बनाएंगे। हमने उन्हें आउट करने के लिए रणनीति बनायी है। अंत में हम उन्हें उन क्षेत्रों में रन नहीं बनाने देंगे जो उनका मजबूत क्षेत्र है। गेंदबाजी कोच ने कहा, ”हमारे पास गुणवत्ता वाले खिलाड़ी है और हमारी रणनीति उन पर दबाव बनाने की है। हमें पता है कि पंजाब के दो बल्लेबाजों ने अबतक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अगर हम इन्हें जल्दी आउट कर देते हैं और मध्यक्रम पर दबाव बनाते हैं और उन्हें कम स्कोर पर रोक सकते हैं। बॉन्ड ने कहा, ”हमें अपने बल्लेबाजी आक्रमण पर पूरा भरोसा है। उन्होंने अब तक अच्छा स्कोर खड़ा किया है और हमारी बल्लेबाजी को रोकना आसान नहीं है। हम इस मैदान में दो बार खेल चुके हैं तो हमें यहां की परिस्थितियों के बारे में जानकारी है जिससे हमें मदद मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो