scriptVIDEO: नशे में चूर सिपाही ने युवक से छीन ली बाइक, अब वीडियो हो रहा है वायरल | Drunk policeman caught on camera Video viral | Patrika News
जयपुर

VIDEO: नशे में चूर सिपाही ने युवक से छीन ली बाइक, अब वीडियो हो रहा है वायरल

एक शख्स पुलिसकर्मी के रौब का शिकार बनता है आैर अपनी मोटरसाइकिल को एक पुलिसकर्मी द्वारा ले जाते हुए सिर्फ देखता रहता है।

जयपुरAug 22, 2017 / 08:40 pm

Abhishek Pareek

Drunk Policeman
जयपुर। पुलिस से आम तौर पर लोग दूर ही रहना पसंद करते हैं। कारण है पुलिसिया रौब। कब एक पुलिसकर्मी लोगों पर रौब गांठने आैर कब आपको परेशान करने लगा ये कहा नहीं जा सकता है। पुलिसिया रौब का एक एेसा ही मामला सामने आया है जब मोटरसाइकिल सवार एक शख्स पुलिसकर्मी के रौब का शिकार बनता है आैर अपनी मोटरसाइकिल को एक पुलिसकर्मी द्वारा ले जाते हुए सिर्फ देखता रहता है।
नशे में संभलना भी मुश्किल

सोाशल मीडिया पर एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो विद्याधरनगर थाने के एक सिपाही का है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ये सिपाही नशे में चूर है। ये सिपाही नशे में इतना गाफिल है कि ड्यूटी करना तो बहुत दूर की बात है वह खुद को संभाल तक नहीं पा रहा है। साथ ही नशे की हालत में उसकी जुबान तक लड़खड़ा रही है।
बाइक सवार से चाबी छीन लेता है सिपाही

वीडियो में ये सिपाही एक बाइक सवार को जबरन अपने साथ चलने के लिए कहता है। जब बाइक चालक इससे इनकार करता है तो फिर सिपाही गुस्से में आ जाता है आैर उस शख्स से चाबी छीन लेता है। साथ ही वह उसे मारने की भी कोशिश करता है। हालांकि इस दौरान बाइक पर बैठा शख्स उससे ज्यादा बहस नहीं करता आैर उसे चाबी सौंप देता है। इसके बाद वह सिपाही बाइक को स्टार्ट करता है आैर वहां से रवाना हो जाता है। इसी दौरान कोर्इ शख्स ये वीडियो बना लेता है। वीडियो देखने से लगता है कि ये किसी पेट्रोल पंप का है।
विद्याधरनगर थाने का है सिपाही

इस बारे में जब पत्रिका संवाददाता ने पड़ताल की तो पता चला कि ये सिपाही विद्याधरनगर थाने का है। जब वीडियो दिखाया गया तो पुलिसकर्मियों ने स्वीकार किया कि वहथाने का ही सिपाही है। उन्होंने बताया कि वीडियो में वर्दी पहने नजर आ रहा शख्स सिपाही सुभाष यादव है। वह 18 अगस्त से ही छुट्टी पर चल रहा है। 21 अगस्त को उसे थाने पर हाजिर होना था लेकिन वह गैर हाजिर रहा। पुलिस का इस वाकये पर कहना है कि ये वीडियो कब का है आैर कहां का है इस बारे में उन्हें कोर्इ सूचना नहीं है।
पहले भी सामने आ चुके हैं कर्इ मामले

शराब पीकर पुलिसकर्मियों के उत्पात मचाने के मामले लगातार सामने आते रहते हैं। इस तरह के मामलों के सामने आने से लोगों में पुलिस की छवि खराब होती है। आमजन में विश्वास आैर अपराधियों में भय के ध्येय वाक्य को लेकर आगे बढ़ने वाली पुलिस के लिए इस तरह के मामले अपराधियों की जगह आम जन में भय ही पैदा करते हैं।

Home / Jaipur / VIDEO: नशे में चूर सिपाही ने युवक से छीन ली बाइक, अब वीडियो हो रहा है वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो