scriptशराब पीकर पत्नी से की हैवानियत, पांच जगह से तोड़ दी हड्डी, दस साल के बेटे ने उठाया खौफनाक कदम | Drunk wife and son beaten up | Patrika News

शराब पीकर पत्नी से की हैवानियत, पांच जगह से तोड़ दी हड्डी, दस साल के बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

locationजयपुरPublished: Mar 03, 2022 12:23:13 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने बेटे को भी पीटा, बेटे ने विरोध किया तो और मारा। जब मैने विरोध किया तो मुझे फिर से पीटा। पुलिस ने बताया कि हाथ में गंभीर चोटें लगी है। कई दिन अस्पताल के चक्कर लगाने पडे हैं।

fight.jpg

Fight

जयपुर
शराब के नशे की पूर्ति के लिए ही एक और परिवार बर्बादी की कगार पर आ गया। परिवार की महिला ने अपने ही पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। विद्याधर नगर थाना पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पति राजेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीडिता ने पर्चा बयान के आधार पर बताया कि राजेश अक्सर शराब पीकर घर आता और मारपीट करता।
पैसे नहीं होते तो घर के बर्तन, कपडे जेवर तक बेच देता। पिछले दिनों इसी बात पर विवाद हो गया तो राजेश ने पत्नी को पीटा। मां से मारपीट का बारह साल के बेटे ने विरोध किया तो उसे भी बुरी तरह पीटा। बेटे को पिटता देख मां ने पिता को रोकना चाहता तो विवाद और बढ गया।
राजेश ने पत्नी को इतना पीटा कि पांच जगह से हाथ की हड्डी तोड़ दी। पत्नी को उसके परिवार वाले अपने साथ ले गए। अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने बेटे को भी पीटा, बेटे ने विरोध किया तो और मारा।
जब मैने विरोध किया तो मुझे फिर से पीटा। पुलिस ने बताया कि हाथ में गंभीर चोटें लगी है। कई दिन अस्पताल के चक्कर लगाने पडे हैं। पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने बेटे को भी पीटा, बेटे ने विरोध किया तो और मारा। जब मैने विरोध किया तो मुझे फिर से पीटा। पुलिस ने बताया कि हाथ में गंभीर चोटें लगी है। कई दिन अस्पताल के चक्कर लगाने पडे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो