पत्नी को डराना पति की जान पर पड़ा भारी!

पत्नी से झगड़े के बाद शराब के नशे में एक युवक 33 केवी हाई टेंशन टॉवर पर चढ़ गया

By: satyabrat tripathi

Updated: 20 Jul 2019, 09:10 AM IST

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जोधपुर (Jodhpur)। पत्नी से झगड़े के बाद नशे में धुत युवक 33 केवी हाई टेंशन टॉवर पर चढ़ गया। युवक के हाई टेंशन टॉवर पर चढ़ने से आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों के काफी समझाने के बाद भी युवक टॉवर से नहीं उतरा और घरवालों को ही धमकी देने लेने लगा।

आखिरकार, मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को समझाबुझाकर टॉवर से उतारा और राहत की सांस ली। यह घटना जोधपुर के दल्ले खां की चक्की बस स्टैण्ड के पास की है।

यह भी पढ़ेंः जब भूत भगाने पहुंची पुलिस!

दरअसल, शुक्रवार देर रात पत्नी से झगड़े के बाद शराब के नशे में एक युवक दल्ले खां की चक्की बस स्टैण्ड के पास स्थित 33 केवी हाई टेंशन टॉवर पर चढ़ गया। लोगों ने जब युवक से टावर से उतरने को कहा तो वह धमकी देने लगा। ऐसे में लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और विद्युत आपूर्ति बंद कराई। पुलिस ने समझाबुझाकर किसी तरह युवक को टावर से नीचे उतारा और मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करा दिया।

इस बाबत देवनगर थानाधिकारी सरोज बैरवा ने बताया कि युवक हाई टेंशन बिजली के तारों के बीच से होकर टॉवर के टॉप तक जा पहुंचा था। यह देख टॉवर के नीचे झुग्गी झोंपड़ी में रहने वाले घरवाले एकत्रित हो गए और उससे नीचे उतरने का आग्रह करने लगे। लेकिन नशे में धुत युवक ने घरवालों को धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ेंः बारिश के लिए यहां अजीब रिवाज, जानकर आप होंगे हैरान

सूचना मिलने पर शास्त्रीनगर, देवनगर थाना पुलिस और एडीसीपी कैलाशदान रतनू भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सबसे पहले विद्युत आपूर्ति बंद कराई, लेकिन टॉवर से युवक को उतरता नहीं देखे, हाई स्काई लिफ्ट ब्रांटो बुलाई और एक परिचित को टॉवर पर चढ़ाया। उसने युवक को समझा-बुझाकर टॉवर से नीचे उतारा। पुलिस ने बताया कि युवक का पत्नी से झगड़ा हो गया था। उसने पत्नी को डराने के लिए टॉवर पर चढ़ा था। वह पहले भी ऐसा कर चुका है।

यह भी पढ़ेंः जेडीए सर्किल पर होने वाले हादसों की होगी जांच

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned