स्वीमिंग पूल वीडियो कांड में बड़ा खुलासा, महिला कांस्टेबल को उसके रिश्तेदार ने भी बनाया था शिकार!

10 जुलाई को बनाया गया था वीडियो, गलती से वाट्सऐप डीपी पर लग गया था अश्लील वीडियो! तब रिश्तेदार ने किया ब्लैकमेल कर वायरल, महिला कांस्टेबल ने 26 जुलाई को कालवाड़ थाने में दी थी इंटरनेट कॉल पर ब्लैकमेल करने की शिकायत, आरोप : निलम्बित आरपीएस ने कालवाड़ थाने में दर्ज मामले में नहीं होने दी थी कार्रवाई

 

By: pushpendra shekhawat

Published: 14 Sep 2021, 07:33 PM IST

जयपुर। निलम्बित आरपीएस हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का मासूम बच्चे के सामने अश्लील वीडियो 10 जुलाई को बनाया गया था। एसओजी वीडियो वायरल करने वाली कड़ी को तलाश रही है।

वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महिला कांस्टेबल स्वीमिंग पूल का बनाया गया वीडियो आरपीएस सैनी को वाट्सऐप कर रही थी, लेकिन गलती से वीडियो महिला कांस्टेबल के मोबाइल की डीपी पर लग गया। महिला कांस्टेबल की एक महिला रिश्तेदार ने उक्त वीडियो देख लिया। बाद में महिला रिश्तेदार के परिचित ने गत 21 जुलाई को इंटरनेट कॉल कर महिला कांस्टेबल को वीडियो को वायरल करने की धमकी दे 10 लाख रुपए मांगे।

दो मोबाइल नंबर से 25 जुलाई तक तीन चार बार इंटरनेट कॉल कर ब्लैकमेल किया गया। तब महिला कांस्टेबल ने कालवाड़ थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दी। लेकिन पुलिस ने पहले परिवाद में दर्ज कर लिया। बाद में 30 जुलाई को मामला दर्ज किया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इसी बीच मुकदमे की जानकारी आरोपी आरपीएस सैनी को लग गई। तब आरपीएस हीरालाल सैनी ने उक्त मामले में कार्रवाई नहीं होने दी और स्थानीय पुलिस के सहयोग से मामला दबा दिया। पुलिस ने शक के आधार पर महिला कांस्टेबल को पकड़कर उसे धमकाया। डीजीपी ने कालवाड़ थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी और झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा को इसी मामले में निलम्बित किया, जिसकी जांच चल रही है।

सैनी और महिला कांस्टेबल का है 17 सितम्बर तक रिमांड

अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर एसओजी ने आरपीएस हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपी 17 सितम्बर तक एसओजी के रिमांड पर है। एसओजी वायरल वीडियो और जयपुर कालवाड़ थाने के साथ नागौर के चितावा थाने में पुलिस कार्रवाई को प्रभावित करने के संबंध में पूछताछ कर रही है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned