झपट्टा मार लूटी डिप्टी एसपी की पत्नी की चेन, गिरने से महिला के कंधे में फैक्चर

मॉर्निंग वॉक पर निकली एक डिप्टी एसपी की पत्नी के गले पर झपट्टा मार कर चेन तोड़ ली। महिला ने चेन पकड़ ली, लेकिन अचानक लगे झटके से सड़क पर गिर गई।

By: pushpendra shekhawat

Published: 18 Aug 2017, 02:26 PM IST

जयपुरजेएलएन मार्ग, जैनपेक्ट के पास सर्विस रोड पर बाइक सवार दो लुटेरों ने शुक्रवार सुबह करीब साढ़े बजे मॉर्निंग वॉक पर निकली एक डिप्टी एसपी की पत्नी के गले पर झपट्टा मार कर चेन तोड़ ली। महिला ने चेन पकड़ ली, लेकिन अचानक लगे झटके से सड़क पर गिर गई। लुटेरे उसकी चेन लूटकर भागे लेकिन आगे मोड़ पर जल्दबाजी में उनकी बाइक फिसलकर गिर गई। इसके दोनों लुटेरे बाइक छोड़कर पैदल ही भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को पास में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि महिला के कॉलर बोन में फैक्चर हुआ है। लुटेरों की तलाश की जा रही है।

 

जवाहर सर्किल थाना के ड्यूटी ऑफिसर एसआई मुंशीलाल शर्मा ने बताया कि मालवीय नगर सेक्टर-9 निवासी 47 वर्षीय गीता देवी सैनी शुक्रवार सुबह छह बजे प्रतिदिन की तरह सुबह छह बजे मॉर्निंग वॉक पर निकली। वह मॉर्निंग वॉक करती हुई, जेएलएन मार्ग स्थित जैनपेक्ट के पास सर्विस रोड पर जा रही थीं, तभी जेएलएन मार्ग एसएल कट से बाइक सवार दो युवक आए। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारकर गीता देवी के गले से चेन तोड़ ली। गीता देवी ने चेन हाथ में पकड़ ली लेकिन लुटेरे ने उसे नहीं छोड़ा। इससे गीता देवी सड़क पर गिर गई और चेन लुटेरे ले गए। गीता देवी के पति हरिलाल सैनी है, जो हाल में सांभर सीओ लगे हैं। सड़क पर गिरने से गीता देवी के कॉलर बोन में फैक्चर हुआ है।


फिसली बाइक, छोड़ गए लुटेरे

चेन तोड़ कर भागे लुटेरों ने शोर मचाने पर बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। आगे आए मोड़ पर उन्होंने बाइक को मोड़ा लेकिन तेज रफ्तार और जल्दबाजी में बाइक फिसल गई। बदमाशों ने बाइक उठाकर स्टार्र्ट करने का प्रयास किया लेकिन वह चालू नहीं हुई। बाइक का प्लग निकल गया था। इस पर लुटेरे जेएलएन मार्ग पर डब्ल्यूटीपी की ओर भाग गए। पुलिस ने बाइक की नंबर प्लेट फर्जी है। जिस व्यक्ति के नाम की नंबर प्लेट निकली है, वह शांतिनगर का रहने वाला है, लेकिन पुलिस को वहांं पर कोई नहीं मिला। बाइक चोरी की और उसकी नंबर प्लेट बदल कर चेन स्नेचिंग की जा रही थी।

 

सीसीटीवी में आए पेड
एसआई मुंशीलाल ने बताया कि जैनपेक्ट के बाहर लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग खंगाली तो वहां पर सर्विस रोड पर लगे पेड़ ही आ रहे हैं। अब एसएल कट, होटल क्लार्क आमेर और डब्ल्यूटीपी के सीसीटीवी खंगालेंगे, जिससे बदमाशों का हुलिया मिल सके।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned