scriptदस लाख के लिए शानदार सरकारी नौंकरी दांव पर लगा दी इस महिला ने, प्रमोशन मिलने वाला था, लेकिन अब जेल में बंद | Dummy candidate became a government teacher for 10 lakh. now in Jail | Patrika News
जयपुर

दस लाख के लिए शानदार सरकारी नौंकरी दांव पर लगा दी इस महिला ने, प्रमोशन मिलने वाला था, लेकिन अब जेल में बंद

मामले की जांच मुरलीपुरा थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि महिला का नाम संगीता विश्नोई है और वह जालोर जिले की रहने वाली है।

जयपुरFeb 27, 2023 / 02:00 pm

JAYANT SHARMA

dummy_candaite.jpg
जयपुर
सरकारी नौकरी, वह भी टीचर की और वह भी पचास हजार रुपए महीना से ज्यादा की पगार….। लेकिन इस महिला ने इन सबको दांव पर लगा दिया। अब यह खुद जेल में हैं। पुलिस ने सख्त पेपर बनाए हैं ताकि जल्दी जमानत भी नहीं हो। दरअसल पूरा मामला जयपुर में डमी अभ्यर्थी से जुड़ा हुआ है। मामले की जांच मुरलीपुरा थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि महिला का नाम संगीता विश्नोई है और वह जालोर जिले की रहने वाली है।
पुलिस ने बताया कि संगीता विश्नोई जालोर जिले के सांचौर के पुराना पावर हाउस स्थित राजकीय प्राथमिक स्कूल में प्रथम लेवल अध्यापक के पद पर पदस्थापित है। उसके पति नरेश भी सरकारी शिक्षक हैं। दोनो की नौकरी अच्छी चल रही थी लेकिन इसी बीच रीट मेंस एग्जाम आ गए। एग्जाम के दौरान मंजू नाम की एक और सरकारी शिक्षक ने संगीता से संपर्क किया। मंजू भी जालोर की रहने वाली है और उसने रीट प्री एग्जाम क्लीयर कर लिया था और अब उसका सेंटर रीट मेंस एग्जाम के लिए जयपुर में आया था।
मंजू ने संगीता से संपर्क किया और दस लाख रुपए देकर अपनी जगह परीक्षा देने की बात कही। पहले तो संगीता ने इंकार कर दिया लेकिन जब दस लाख रुपए की बात आई तो वह तैयार हो गई। जालोर से संगीता जयपुर परीक्षा देने आ गई। लेकिन एग्जाम सेंटर में पकड ली गई। अब उसे जेल भेज दिया गया है। उधर जालोर में रहने वाली मंजू गायब है। उसकी तलाश चल रही है।
https://youtu.be/oJfavD97hYc

Hindi News/ Jaipur / दस लाख के लिए शानदार सरकारी नौंकरी दांव पर लगा दी इस महिला ने, प्रमोशन मिलने वाला था, लेकिन अब जेल में बंद

ट्रेंडिंग वीडियो