scriptरफ्तार का कहर: बाइक चालक को 50 मीटर तक घसीट ले गया डंपर, मौके पर ही मौत | Dumper accident bike driver death in jagatpura road news | Patrika News

रफ्तार का कहर: बाइक चालक को 50 मीटर तक घसीट ले गया डंपर, मौके पर ही मौत

locationजयपुरPublished: Sep 07, 2021 10:19:22 pm

जगतपुरा रोड स्थित बालाजी तिराहे पर हुआ हादसा, पचास मीटर तक घसीट ले गया डंपर…लोग को चिलाते देखा तो डंपर छोड़ फरार हुआ चालक, टैक्सी बाइक चालक की मौके पर हुई मौत, सवारी युवक गंभीर घायल

a7.jpg
जयपुर। जगतपुरा रोड पर बालाजी तिराहे पर मंगलवार दोपहर डंपर ने टैक्सी बाइक को टक्कर मार दी। डंपर डायर में फंसा बाइक चालक करीबन 50 मीटर तक घसीटता चला गया। इसके बाद भी लोगों के चिल्लाते हुए डंपर के पीछे भागे। इसके बाद चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया।
हादसेे में बाइक चालक महुवा दौसा निवासी रविशंकर मीना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठा युवक भिवाड़ी अलवर निवासी दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।
पुलिस के अनुसार जगतपुरा की ओर से आ रहे डंपर ने बालाजी तिराहे पर टैक्सी बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद बाइक सहित उसका चालक डंपर के पहियों में फंस गया। इसके बाद भी डंपर चालक नहीं रूका। लोग डंपर को रोकने के लिए उसके पीछे भागते रहे। लोगों को पीछा करते हुए देखकर चालक नंदपुरी अंडरपास के नजदीक डंपर छोड़कर गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से बाइक और उसके चालक को बाहर निकाला।
टैक्सी बाइक से चला रहा था खर्चा
महुवा दौसा निवासी रविशंकर बाइक टैक्सी चलाकर अपना खर्चा चला रहा था। मंगलवार को उसने कॉल पर दीपक को जगतपुरा से लेकर नारायण सिंह सर्किल पर जा रहा था। दीपक मालवीय नगर में एक होटल में रिशेप्सन पर काम करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो