scriptdungarpur mla ganesh ghogra resigned | पुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामला | Patrika News

पुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामला

डूंगरपुर में एसडीएम को बंधक बनाने के मामले में कांग्रेस MLA Ganesh Ghoghra पर दर्ज एफआईआर के बाद अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

जयपुर

Updated: May 18, 2022 07:02:52 pm

फिरोज सैफी/जयपुर। डूंगरपुर में एसडीएम को बंधक बनाने के मामले में कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा पर दर्ज एफआईआर के बाद अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। एफआईआर दर्ज होने से नाराज कांग्रेस विधायक और यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश घोगरा ने विधायक पद से इस्तीफा देते हुए इस्तीफे का पत्र मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं को भेजा है। गणेश घोगरा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रदेश प्रभारी अजय माकन, विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और डूंगरपुर के कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश खोड़निया को भी अपना इस्तीफा भेजा है।

dungarpur mla ganesh ghogra resigned
Dungarpur MLA Ganesh Ghogra

अधिकारी मेरी बात नहीं सुनतेः घोघरा
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे अपने पत्र में गणेश घोगरा ने कहा कि मैं डूंगरपुर से कांग्रेस का विधायक हूं। प्रदेश युवा कांग्रेस का अध्यक्ष भी हूं लेकिन सत्तारूढ़ पार्टी का विधायक होने के बावजूद भी मेरी बातों को अनदेखा किया जाता है। स्थानीय प्रशासन और अधिकारी मेरी बात को सुनने की बजाय जनता की समस्याएं उठाने पर मेरी ही आवाज को दबाने का काम करते हैं। ऐसे में मैं अपने पद से त्यागपत्र दे रहा हूं।

यह था मामला
ग्राम पंचायत सुरपुर में मंगलवार को प्रशासन गांवों के संग फॉलोअप शिविर था। इस दौरान ग्रामीणों ने सात माह पूर्व प्रशासन गांवों के संग शिविर के दौरान किए आवेदन के बावजूद अब तक भू आवंटन पट्टे नहीं मिलने पर हंगामा किया। शाम साढ़े चार बजे ग्रामीणों ने एसडीएम मणिलाल तिरगर, तहसीलदार संजय सरपोटा सहित अन्य अधिकारियों व कार्मिकों को पंचायत भवन में बंद कर ताला जड़ दिया था। विधायक गणेश घोघरा भी ग्रामीणों के समर्थन में धरने पर बैठ गए थे। करीब दो-ढाई घंटे की समझाइश के बाद शाम करीब सात बजे पुलिस ने पंचायत का ताला खुलवाकर अधिकारियों व कार्मिकों को बाहर निकाला था।

देर रात पहुंचे थाने
एडीएम राजीव द्विवेदी, तहसीलदार संजय सरपोटा दो अन्य कार्मिकों के साथ मंगलवार देर रात सदर थाने पहुंचे। वहां उन्होंने विधायक सहित अन्य के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दी।

इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज
रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने विधायक गणेश घोघरा, डूंगरपुर प्रधान के पति केवलराम कोटेड़, सुरपुर सरपंच के पति राजेंद्रकुमार, गोकुल पाटीदार, प्रकाश पाटीदार, मोहन पाटीदार, मुकेश पाटीदार, प्रेमजी, हरजी, दिनेश व गौतम सहित अन्य के खिलाफ भादंसं की धारा 143, 342, 347, 353 एवं 186 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंइलाहाबाद हाईकोर्ट से अनिल अंबानी को मिली राहत, उत्पीड़न कार्रवाई पर लगी रोक, जानिए पूरा मामलादो जुलाई से इन सुपरफास्ट ट्रेनों में कर सकेगें जनरल टिकट पर यात्राMaharashtra Political Crisis: उद्धव सरकार गिरने के बाद Twitter पर ट्रेंड कर रहा है 'उखाड़ दिया' हैशटैग, यूजर्स के निशाने पर हैं संजय राउतWorld Athletic Championhip:भारत को बड़ा झटका, सीमा पुनिया, भावना जाट और राहुल चैंपियनशिप से हटेPOLITICS: मध्यप्रदेश की सियासत से परिवारवाद का सफाया शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.