scriptयह ‘दुशासन’ पहले बना ‘हनुमान’, अब बदला लेने के लिए बन गया खूंखार तांत्रिक | 'Dushashan' is now a dreaded Tantric | Patrika News

यह ‘दुशासन’ पहले बना ‘हनुमान’, अब बदला लेने के लिए बन गया खूंखार तांत्रिक

locationजयपुरPublished: Jun 14, 2018 01:50:27 am

Submitted by:

Aryan Sharma

कयामत की रात’ में जयपुर के निर्भय वाधवा का दमदार रोल

Jaipur

‘दुशासन’ पहले बना ‘हनुमान’, अब बना खूंखार तांत्रिक

जयपुर. आगामी शो ‘कयामत की रात’ में मुख्य विलेन तांत्रिक का रोल जयपुर के निर्भय वाधवा निभाएंगे। इस शो की कहानी रोमांस और बदले की भावना से भरपूर है। इसमें एक युवा जोड़े की कहानी दिखाई जाएगी, जिसको एक तांत्रिक के श्राप का सामना करने के दौरान कड़ी परीक्षा से गुजरते हुए दिखाया जाएगा। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रहे ‘कयामत की रात’ में निर्भय खूंखार तांत्रिक के रोल में हैं, जिसके हाथ पैर सहित गर्दन भी अलग हो जाती है। यह खलनायक तांत्रिक राक्षस बन जाता है। निर्भय का कहना है कि इस रोल को इंटरनेशनल स्तर का तांत्रिक बनाया गया है। इसके लुक को तैयार करने में एक बार में दो घंटे से अधिक समय लगता है।
दुशासन के रोल ने दिलाई पहचान
शो में विलेन की भूमिका निभा रहे जयपुर के जवाहर नगर निवासी निर्भय वाधवा जिम चलाते थे। सात साल पहले वह मुम्बई घूमने गए और उन्होंने वहां फिल्मों में अभिनय के लिए ट्राई किया लेकिन इनका चयन नहीं हुआ। वह जयपुर आकर अपने जिम का काम संभालने लगे। जयपुर में ‘महाभारत’ सीरियल के लिए आॅडिशन हुए तो अचानक ही यहां पहुंच गए और उनका दुशासन के किरदार के लिए चयन कर लिया गया। ‘महाभारत’ में दुशासन का रोल करने के बाद उन्हें पहचान तो मिली लेकिन काम कम मिला। एेसे में वह मुम्बई में संघर्ष करते रहे और कई सीरियलों में साइड रोल करते रहे। उन्हें नई पहचान ‘संकटमोचन महाबली हनुमान’ सीरियल से हनुमान जी के रोल निभाने पर मिली। इसके बाद उन्होंने ‘भारत का वीर पुत्र— महाराणा प्रताप’ सहित कई सीरियलों मे काम किया।
जयपुर मेरी आत्मा में बसा हुआ है
जयपुर में जन्मे निर्भय के छोटे भाई गौरव वाधवा भी फिल्मों में अपना भाग्य आजमा रहे हैं, वह कई सीरियलोंं में काम कर चुके हैं। निर्भय का कहना है कि मुझे अपने शहर से बहुत प्यार है। वो तो मेरी आत्मा में बसा हुआ है। हमारे राजस्थान की शान निराली है। हम मुम्बई में एक्टिंग के क्षेत्र में अपना भाग्य आजमा रहे हैं जिसमें अब निखार आने लगा है। मैंने कभी एक्टिंग का प्रशिक्षण नहीं लिया है। इस क्षेत्र में बहुत सी चुनौतियां हैं जिसका सामना करने के बाद ही सफलता मिलती है।
बता दें, 23 जून से शुरू होने वाले शो में करिश्मा तन्ना और विवेक दहिया की जोड़ी नजर आएगी। इनके अलावा दीपिका कक्कड, अभिनव कोहली, पापिया सेन गुप्ता, सुमित भारद्वाज, अपरा मेहता आदि भी अहम किरदार निभाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो