जयपुर की चर्चित खूनी हसीना प्रिया सेठ का साथी हुआ कोरोना पॉजिटिव, मांगी जमानत, कोर्ट ने किया इंकार

प्रिया सेठ के साथ मिलकर हत्या के मामले में है अभियुक्त, कोरोना पॉजिटिव होने पर मांगी जमानत, कोर्ट ने कहा : परिजनों और संपर्क में आने वालों के लिए हो सकता है खतरनाक

By: pushpendra shekhawat

Published: 21 May 2020, 07:13 PM IST

कमलेश अग्रवाल / जयपुर। सोश्यल मीडिया के जरिए दोस्ती कर हत्या के मामले में जेल में बंद अभियुक्त कोरोना पॉजिटिव हो गया है। इसी आधार पर जयपुर के चर्चित मामले में अभियुक्त ने राजस्थान उच्च न्यायालय में जमानत की गुहार की। न्यायाधीश पंकज भंडारी ने जमानत याचिका को खारिज करते हुए कहा कि अभियुक्त को जमानत पर छोड़े जाने पर भी क्वारंटिन में रहना होगा और जेल में भी क्वारंटिन है और जमानत पर छोड़े जाने पर रिश्तेदार और परिचितों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

डेटिंग एप के जरिए व्यापारी दुष्यंत शर्मा की प्रिया सेठ और उसके साथी ने मिलकर मई 2018 में हत्या कर कर दी थी। शर्मा का शव सूटकेस में रखकर आमेर इलाके में फैंका गया था। देशभर में चर्चित हुए मामले में आरोपी कोरोना की चपेट में आ गया है। इसी आधार पर उसने अदालत से जमानत की गुहार लगाई। सरकारी वकील शेरसिंह महला ने विरोध करते हुए कहा कि जेल में उचित इलाज किया जा रहा है और इस तरह से जमानत पर रिहा नहीं किया जा सकता। जिसके बाद न्यायालय ने भी जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned