scriptदशहरा मेला कोटा : आज होगी आसमां से आतिशी रंगों की बरसात | Dussehra fair kota: Atishi colors of the sky will rain today | Patrika News
जयपुर

दशहरा मेला कोटा : आज होगी आसमां से आतिशी रंगों की बरसात

दशहरा मेले का समापन एक बार फिर यादगार होने जा रहा है। बीते दो सप्ताह के
इंतजार के बाद रविवार को वो घड़ी आएगी, जब आसमान से रंगों की बरसात होगी।
राजस्थान पत्रिका और सुहाना गु्रप के संयुक्त तत्वावधान विजयश्री रंगमंच से
आतिशबाजी रात आठ बजे से शुरू होगी।

जयपुरNov 07, 2015 / 08:46 pm

shailendra tiwari

दशहरा मेले का समापन एक बार फिर यादगार होने जा रहा है। बीते दो सप्ताह के इंतजार के बाद रविवार को वो घड़ी आएगी, जब आसमान से रंगों की बरसात होगी। राजस्थान पत्रिका और सुहाना गु्रप के संयुक्त तत्वावधान विजयश्री रंगमंच से आतिशबाजी रात आठ बजे से शुरू होगी।

राजस्थान पत्रिका द्वारा लगातार एक दशक से किया जा रहा आतिशबाजी का यह आयोजन अब एक परम्परा बन चुकी है। दशहरा मेला शुरू होने के साथ ही शहरवासियों को राजस्थान पत्रिका की इस भव्य आतिशबाजी का इंतजार रहता है।

पौन घंटे तक चलने वाले इस नॉन स्टॉप शो को देखने के लिए हाड़ौतीभर से लोग आते हैं। दशहरा मेले में आतिशबाजी शुरू होने के बाद आतिशी नजारों को एकटक निहारने के लिए हर कोई ठहर जाता है।

भव्य आतिशबाजी में जमीन पर रोशनियों के साथ-साथ आसमान में हवाइयों से रंग बरसेंगे। फूल खिलेंगे, झरने गिरेंगे, अशर्फियां बरसेंगी, उल्कापिण्ड गिरेंगे, आसमान में युद्ध होगा।

राजस्थान पत्रिका व सुहाना समूह के आयोजन को यादगार बनाने की तैयारियां शुक्रवार दोपहर से ही शुरू कर दी गई। यहां बड़ी संख्या में हवाइंया छोड़कर शहरवासियों को गर्दन नहीं झुकाने पर मजबूर कर देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो