scriptज्ञापन देने आए प्रिंसिपल पर भडक़े शिक्षामंत्री | Education minister furious over the principal who came to give memo | Patrika News

ज्ञापन देने आए प्रिंसिपल पर भडक़े शिक्षामंत्री

locationजयपुरPublished: Apr 09, 2021 07:34:32 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

दी सस्पेंड करने की धमकीस्कूल व्याख्याताओं की मांग को लेकर ज्ञापन देने आए थे प्रिंसिपलवीडियो हुआ वायरल

 ज्ञापन देने आए प्रिंसिपल पर भडक़े शिक्षामंत्री

ज्ञापन देने आए प्रिंसिपल पर भडक़े शिक्षामंत्री

जयपुर, 9 अप्रेल
शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (Education Minister Govind Singh Dotasara) को सीकर स्थित उनके निवास स्थान पर ज्ञापन देना शुक्रवार को प्रिंसिपल को भारी पड़ गया। डोटासरा ने उन्हें फटकारते हुए कहा कि स्कूल समय में वह ज्ञापन देने घर तक कैसे आ गए। यह समय बच्चों की पढ़ाई का है इसलिए उन्हें स्कूलों में होना चाहिए था। हालांकि प्रिंसिपल का कहना था कि वह अवकाश लेकर आए हैं ऐसे में शिक्षामंत्री और आक्रोशित हो गए और उन्होंने अपने पीए से कहा कि पता लगाओ कि अवकाश लेकर आए हैं या नहीं। यदि अवकाश लेकर नहीं आए है तो इन्हें तुरंत सस्पेंड करने की कार्रवाई की जाए। प्रिंसिपल को फटकारते हुए शिक्षामंत्री का यह वीडियो वायरल हो गया है। गौरतलब है कि शुक्रवार को शिक्षामंत्री डोटासरा सीकर स्थिति अपने निवास पर थे उसी दौरान प्रिंसिपल उन्हें ज्ञापन देने आ गए जिससे डोटासरा भडक़ गए और कहा कि यह समय काम का है, बच्चों की पढ़ाई का है। आप बच्चों की पढ़ाई का नुकसान कर यहां ज्ञापन देने आ गए जो सही नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि आपको आना था तो समय लेकर मेरे कार्यालय या सचिवालय आना चाहिए था। जानकारी के मुताबिक यह प्रिंसिपल स्कूल व्याख्याताओं की मांग को लेकर ज्ञापन देने आए थे।
प्रिंसिपल ने कहा, छुट्टी लेकर आए हैं
शिक्षामंत्री की बात सुनकर प्रिंसिपल ने कहा कि वह छुट्टी लेकर आए हैं, जिस पर डोटासरा ने अपने पीए से कहा इन सभी के स्कूलों में फोन कर पता करें कि यह लोग छुट्टी लेकर आए हैं अथवा नहीं। यदि यह छुट्टी लेकर नहीं आए हैं तो इन्हें सस्पेंड कर दिया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो