शाहरुख की फिल्म 'डर' से इंस्पायर्ड है यह शो

स्टॉकिंग पर आधारित अपकमिंग शो 'एक थी रानी, एक था राजा' देगा दर्शकों का छोटे पर्दे पर नया एक्सपीरियंस

By: Aryan Sharma

Published: 18 Dec 2018, 05:43 PM IST

जयपुर. शाहरुख खान की फिल्म 'डर' का जब भी जिक्र होता है तो सिने प्रेमियों के जेहन में सबसे पहले उनका डायलॉग 'ककक...किरण' आता है। राहुल मेहरा का किरदार निभाने वाले शाहरुख खान इस पूरी फिल्म में किरण यानी जूही चावला का पीछा करते नजर आते हैं। फिल्म में शाहरुख खान ने प्रेमी से स्टॉकर बने राहुल की भूमिका निभाकर किरण की जिंदगी को नरक बना दिया था। शाहरुख खान की इस यादगार फिल्म के स्टॉकिंग (लड़कियों का पीछा करना) के कॉन्सेप्ट पर आधारित अब एक नया शो 'एक थी रानी, एक था रावण' छोटे पर्दे पर नजर आएगा।
'डर' का कॉन्सेप्ट समाज के लिए आंखें खोलने वाला था। इसने दर्शकों को स्टॉकिंग से रूबरू कराया था, जिससे आम तौर पर हर भारतीय महिला जूझती है। महिलाओं को सशक्त बनाने और इस तरह की बुराई से लड़ने के प्रयास के साथ 'एक थी रानी, एक था रावण' शो बनाया जा रहा है। इसमें रानी और उसके स्टॉकर रिवाज की कहानी दिखाई जाएगी, जो कि भारत की हर आम लड़की की कहानी है।
न्यूकमर मनुल लीड रोल में
सूत्रों का कहना है, ''एक थी रानी, एक था रावण' के निर्माता अपने दर्शकों के लिए ऐसा अनूठा कॉन्सेप्ट पेश करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए इस तरह के शो की जरूरत है। टीम ने शो का प्रोमो पहले ही शूट कर लिया है और जल्द ही इसके एपिसोड्स के लिए शूटिंग शुरू हो जाएगी।' शो में न्यूकमर मनुल चूडास्मा लीड कैरेक्टर रानी प्ले करेंगी। वह इस शो से डेब्यू करने को लेकर काफी खुश हैं, क्योंकि वह इस शो को पाथ-ब्रेकिंग शो मानती हैं। मनुल कहती हैं, 'रानी का कैरेक्टर इमोशंस से भरा हुआ है। वह हर अलग सिचुएशन पर डिफरेंट तरीके से रिएक्ट करती है।'

Show More
Aryan Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned