सेना के सम्मान और देश की सुरक्षा का चुनाव : राजे

Sanjay Kaushik

Publish: Apr, 16 2019 02:05:34 AM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

सेना के सम्मान और देश की सुरक्षा का चुनाव : राजे

-जयपुर से भाजपा प्रत्याशी रामचरण बोहरा का नामांकन समारोह

-प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

जयपुर। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि यह लोकसभा चुनाव सेना के सम्मान और देश की सुरक्षा का चुनाव है।

-चुनाव के समय याद आया न्याय
जयपुर शहर से भाजपा प्रत्याशी रामचरण बोहरा के सोमवार को आयोजित नामांकन समरोह में वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब न्याय की बात कर रही है। पांच दशक से अधिक समय तक राज करने वाले लगातार इस देश के साथ अन्याय करते रहे हैं। अब चुनाव के समय उन्हें न्याय याद आ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने न तो किसानों की संपूर्ण ऋण माफी की और न ही युवाओं को वादे के मुताबिक बेरोजगारी भत्ता दे पाई। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार ने भ्रष्टाचार हटाने का काम किया। उन्हें मजबूत करने के लिए हमें जयपुर से रामचरण बोहरा को विजय दिलानी है।

-कांग्रेस लोकतंत्र का गला घोंटने वाली : सैनी

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र का गला घोंटने वाली पार्टी है। कंाग्रेस पार्टी ने आपातकाल लगाकर देशवासियों पर अत्याचार किए।

-मंच पर नेताओं का जमावड़ा

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री वीरमदेव सिंह जैसास, लोकसभा चुनाव 2019 प्रवास कार्यक्रम समन्वय के प्रदेश संयोजक ओंकार सिंह लखावत, जयपुर शहर सांसद प्रत्याशी रामचरण बोहरा, जयपुर ग्रामीण सांसद प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अरुण चतुर्वेदी, विधायक एवं लोकसभा प्रभारी कालीचरण सराफ, नरपत सिंह राजवी, अशोक लाहोटी, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा तथा जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता सहित कई नेता मंच पर मौजूद रहे। मंच पर नेताओं के जमावड़े के चलते अव्यवस्था रही।

-सेल्फी और लाइव की होड़
नामांकन समारोह में मंचासीन नेताओं के साथ सेल्फी और सोशल मीडिया पर लाइव कर रहे कई कार्यकर्ताओं ने मंच से नीचे उतारा। कार्यकर्ताओं के मंच पर चढऩे और उतारने का सिलसिला पूरे कार्यक्रम के दौरान जारी रहा। कई कार्यकर्ताओं से मंच पर व्यवस्था देख रहे पदाधिकारियों से कहासुनी भी हुई।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned