script

कांग्रेस के फीडबैक में उठा बिजली बिल और तबादलों का मामला

locationजयपुरPublished: Sep 10, 2020 07:56:06 pm

Submitted by:

rahul Rahul Singh

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन के गुरूवार को जयपुर संभाग के फीडबैक में विधायकों और नेताओं ने बिजली बिलों में बढोत्तरी और तबादलों में छूट नहीं देने का मामला उठाया।

jaipur

ajay makan

जयपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन के गुरूवार को जयपुर संभाग के फीडबैक में विधायकों और नेताओं ने बिजली बिलों में बढोत्तरी और तबादलों में छूट नहीं देने का मामला उठाया। नेताओं ने बिजली कंपनियों की मनमानी से किसानों और आम उपभोक्ता में भारी रोष है और इससे पार्टी को भारी नुकसान हो रहा है। साथ ही यह शिकायत भी कही कि अफसरशाही हावी है और उनकी सरकार में सुनवाई नहीं होती है। कुछ नेताओं ने कार्यकर्ताओं के काम नहीं होने और मंत्रियों के दरवाजे बंद होने की भी बात कही और यह भी कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया है उन्हें सत्ता में भागीदारी मिलनी चाहिए।
माकन ने सबसे पहले जयपुर शहर के विधायकों, विधानसभा प्रत्याशियों सहित अन्य नेताओं से फीडबैक लेना शुरु किया। बैठक में किशनपोल से विधायक अमीन कागजी ने नगर निगम की कार्यशैली पर सवाल उठाए और कहा कि नगर निगम का ढर्रा नहीं सुधरा तो निगम का चुनाव नहीं जीत पाएंगें। उन्होंने यह भी कहा कि स्मार्ट सिटी का सबसे ज्यादा उनके विधानसभा क्षेत्र में हो रहा है लेकिन उनसे नहीं पूछा जाता है। कागजी ने तो यह दावा भी कर दिया कि स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल भी अधिकारियों के रवैये से परेशान है। माकन ने जयपुर शहर के बाद जयपुर देहात, अलवर, सीकर, झुंझुनूं और दौसा के विधायकों और अन्य नेताओं से भी फीडबैक लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो