'एलीट मिस राजस्थान 2021' दिखाया जीत का जज्बा

'Elite Miss Rajasthan 2021'-मंच पर अपने हुनर को दिखाते हुए गल्र्स ने जजेजज़ को इम्प्रेस करने की कोशिश की। मौका था ब्यूटी पैजेंट 'एलीट मिस राजस्थान 2021' सीजन 8 के आखरी ऑडिशन राउंड का। कोटा, उदयपुर और जोधपुर में आयोजित हो चुके ऑडिशन राउंड के बाद जयपुर सिटी के दूसरे और आखरी ऑडिशन का बुधवार को आयोजन हुआ जिसमें तकरीबन 200 गल्र्स ने हिस्सा लिया।

By: Rakhi Hajela

Updated: 06 Oct 2021, 09:22 PM IST


6 नवंबर को घोषित होंगी टॉप 30 फाइनलिस्ट्स
.
जयपुर। मंच पर अपने हुनर को दिखाते हुए गल्र्स ने जजेजज़ को इम्प्रेस करने की कोशिश की। मौका था ब्यूटी पैजेंट 'एलीट मिस राजस्थान 2021' सीजन 8 के आखरी ऑडिशन राउंड का। कोटा, उदयपुर और जोधपुर में आयोजित हो चुके ऑडिशन राउंड के बाद जयपुर सिटी के दूसरे और आखरी ऑडिशन का बुधवार को आयोजन हुआ जिसमें तकरीबन 200 गल्र्स ने हिस्सा लिया। कंटेस्टेंट्स को परखने के लिए जजेज के तौर पर एक्ट्रेस और को फाउंडर चार्वी तान्या दत्ता,एक्ट्रेस आकांक्षा भल्ला, सुपर मॉडल अदिति हुंडिया और दिव्या कासलीवाल उपस्थित रही। साथ ही शो के डायरेक्टर्स गौरव गौड़, अजित सोनी, अनिल भट्टर, मौलिक शाह, यशील पांडेल और मुकेश शर्मा के साथ ही विशिष्ट अतिथि जेडी माहेश्वरी ने शिरकत की।
प्रियंका वैष्णव ने सभी को हैरान
जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी स्टाइल, एटीट्यूड, कम्यूनिकेशन स्किल्स के साथ प्रतियोगिता में अपनी जगह बनाने की कोशिश की। वहीं नागौर में स्थित गांव चुई की रहने वाली प्रियंका वैष्णव का जज्बा देख जज और अतिथि अचंभित रह गए। प्रियंका ने बताया कि सिर्फ जयपुर आकर ऑडिशन देने के लिए मुझे 2 घंटे का सफर करना पड़ा। अपने घर से 10 किलोमीटर पैदल चल कर वह डेगाना पहुंची और वहां से ट्रेन से जयपुर पहुंची। प्रियंका ने बताया कि छोटे गांव से होने की वजह से उन्हें अपनी पढ़ाई 10वीं के बाद छोडऩी पड़ी अब वह इस पैंजेंट में हिस्सा लेकर नौकरी करने के साथ पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं। शो के फाउंडर और डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया किफाइनलिस्ट्स में से टॉप 30 की घोषणा 6 नवंबर को की जाएगी। फिनाले 12 नवंबर को होगा।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned