डांट का बदला लेने के लिए कर्मचारी ने कर डाली मालिक के साथ ऐसी गंदी करतूत

वारदात का किसी को पता न चले इसके लिए वह तडक़े 4 बजे लौटा और वापस मोहन के बगल में छत पर सो गया...

By: dinesh

Published: 24 May 2018, 01:08 PM IST

जयपुर। डांट का बदला लेने और मालिक को बर्बाद करने के इरादे से ऑफिस में ही काम करने वाले कर्मचारी ने एक ऐसी करतूत कर डाली जिससे सभी अचंभित रह गए। नाराज कर्मचारी ने मंगलवार देर रात मोती नगर पश्चिम स्थित ऑफिस में ताले तोड़ मशीनें चुराईं और ऑफिस की गाड़ी से ही ले उड़ा। दिनभर मालिक की आंख में तागा डालता रहा लेकिन शक होने पर जब कड़ाई बरती तो सच्चाई सामने आ गई। वैशाली नगर थाना पुलिस ने अभियुक्त को रात को गिरफ्तार कर लिया।

 

सवाई माधोपुर का रहने वाला है आरोपी
गिरफ्तार अभियुक्त पृथ्वीराज मीणा (28) मूलत: सवाई माधोपुर का रहने वाला है। वह यहां मोती नगर पश्चिम स्थित टैंक सफाई की सुविधा मुहैया करवाने वाले ऑफिस में काम करता है और यहीं पर एक अन्य कर्मचारी मोहन के साथ रहता है। यह ऑफिस चंद्रप्रकाश अवस्थी का है।

 

ऑफिस के ताले तोड़ टैंक सफाई की मशीनें चुराई
पीडि़़त व पुलिस के अनुसार दोनों कर्मचारी रात को छत पर सोए थे। देर रात 2 बजे मोहन की आंख खुली तो उसने ऑफिस के बाहर खड़ी गाड़ी को देखा और फिर सो गया। इसके कुछ देर बाद पृथ्वी नीचे गया और ऑफिस के ताले तोड़ वहां रखीं टैंक सफाई की मशीनें चुरा ले गया। चोरी का माल वह वहां खड़ी ऑफिस की गाड़ी में डाल ले गया जिसकी चाबी वहीं पड़ी थी।

 

मालिक को बर्बाद करने के लिए की चोरी
पूछताछ में उसने बताया कि उसने चोरी महज मालिक को बर्बाद करने के लिए की थी। रास्ते में उसने किसी परिचित ट्रक चालक बोलताराम को वीटी रोड पर बुलवाया और चोरी का माल और गाड़ी सवाई माधोपुर पहुंचाने को कहा। वहां से लौटा और सो गया। वारदात का किसी को पता न चले इसके लिए वह तडक़े 4 बजे लौटा और वापस मोहन के बगल में छत पर सो गया।

 

दिनभर मालिक का दिया साथ
सुबह 5.30 बजे जब दोनों उतर कर आए और चोरी का पता चला तो मालिक को सूचना दी। दिनभर मालिक को सहयोग किया पीडि़त के अनुसार पृथ्वी दिनभर चोरों को खोजने में सहयोग करता रहा। लेकिन जिस तरह चोरी हुई थी उसी से शक हो रहा था कि वारदात में किसी करीबी का हाथ है। इस पर जब शाम को उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब स्वीकार कर लिया। उधर, रात को बोलताराम को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned