scriptसामान लेने जा रही विवाहिता को रास्ते में कर्मचारियों ने पकड़कर फैक्ट्री में ले गए | employees, who were going to take the goods, caught them on the way | Patrika News

सामान लेने जा रही विवाहिता को रास्ते में कर्मचारियों ने पकड़कर फैक्ट्री में ले गए

locationजयपुरPublished: Mar 19, 2020 10:31:17 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

एक विवाहिता घर से सामान लेने जा रही थी कि मौका देख रास्ते में फैक्ट्री के मालिक और उसके कर्मचारियों ने मिलकर अभद्रता की। एेसा करते दूर खड़े लोगों ने देख लिया।

rape.jpeg

RAPE

जयपुर के आमेर थाना इलाके में गुरुवार शाम एक विवाहिता घर से सामान लेने जा रही थी कि मौका देख रास्ते में फैक्ट्री के मालिक और उसके कर्मचारियों ने मिलकर अभद्रता की। एेसा करते दूर खड़े लोगों ने देख लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा करते हुए विवाहिता को छुड़ाया और थाने पहुंचे।
एसीपी बीएस भाटी ने बताया कि २५ वर्षीय विवाहिता गणगौर पूजने मायके में रामगढ़ रोड पर लालवास में आई हुई थी। शाम को घर से कुछ सामान लेने के लिए मुख्य रोड की तरफ जा रही थी कि रास्ते में पडऩे वाली कूलर फैक्ट्री संचालक अल्लू और उसके कर्मचारियों ने उसे पकड़कर फैक्ट्री में खींच लिया।
उसके विरोध करने पर आसपास खड़े कुछ लोगों ने साथियों को बुलाकर उन्हें रोका। इसके बाद अन्य लोगों को जानकारी मिली तो वे भी आ गए और हंगामा करने लगे। उधर, पीडि़ता को लेकर पीडि़त पक्ष थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
पुलिस ने बताया कि लोगों का आरोप है कि लुहारो का खुर्रा निवासी अल्लू पुत्र सलीम पहले भी इसी तरह से रास्ते से गुजरने वाली महिलाओं और बच्चियों के साथ अभद्रता करते थे। पुलिस में शिकायत नहीं हुई तो उनकी हिम्मत बढ़ गई और गंदी हरकत करने का प्रयास किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो