scriptपुलिस को नहीं पता जयपुर में रात का कफ्र्यू हुआ समाप्त, बाजार बंद करवाने पहुंची चेतक, देखें वीडियो | End night curfew in 13 districts in rajasthan police commissionerate | Patrika News

पुलिस को नहीं पता जयपुर में रात का कफ्र्यू हुआ समाप्त, बाजार बंद करवाने पहुंची चेतक, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Jan 18, 2021 08:41:04 pm

मुख्यमंत्री ने की कोरोना संक्रमण एवं वैक्सीनेशन प्रक्रिया की समीक्षा, जयपुर सहित 13 जिला मुख्यालयों में रात का कफ्र्यू समाप्त, सामाजिक-धार्मिक-राजनीतिक कार्यक्रमों के लिए अनुमति की जरूरत नहीं

a6.jpg
जयपुर। कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार कमी के चलते जयपुर, जोधपर, कोटा सहित 13 जिला मुख्यालयों में रात्रिकालीन कफ्र्यू अब नहीं रहेगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को ये निर्णय कोरोना संक्रमण एवं वैक्सीनेशन प्रक्रिया को लेकर अपने निवास पर की समीक्षा बैठक में किए।
वहीं मुख्यमंत्री की घोषणा के बावजूद पुलिस के पास रात्रिकाली कफ्र्यू समाप्ति के आदेश नहीं पहुंचे। जिसके चलते जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की चेतक शहर के बाजार बंद कराने की मुनादी करती नजर आई। जिसके चलते व्यापारियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के राजापार्क बाजार में भी पुलिस की गाड़ी बाजार बंद करवाती नजर आई। बाद में जब व्यापारियों ने समझाइश की तो गाड़ी चली गई।
शहर में रात्रिकालीन कफ्र्यू हटने से अब पहले की तरह निर्धारित समय तक बाजार, रेस्टोरेंट, शॉपिंग मॉल, थड़ी-ठेले आदि खुले रह सकेंगे। साथ ही, सामाजिक, धार्मिक एवं राजनीतिक आयोजनों के लिए जिला कलक्टर की पूर्वानुमति की अनिवार्यता भी हटा दी गई है। अब केवल आयोजन की मात्र सूचना देना जरूरी होगी। हालांकि इनमें शामिल होने वाले लोगों की अधिकतम संख्या का नियम लागू रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो