इंजीनियर्स-डे :  रोमांचक रहे कबड्डी के मुकाबले

डिस्ट्रिक्ट इंजीनियर्स फोरम के तत्वावधान में शनिवार को इंजीनियर्स-डे के तहत

By:

Published: 13 Sep 2015, 06:21 PM IST

पाली. डिस्ट्रिक्ट इंजीनियर्स फोरम के तत्वावधान में शनिवार को इंजीनियर्स-डे के तहत चार दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत हुई। डिस्ट्रिक्ट क्लब में पहले दिन आयोजित शतरंज प्रतियोगिता में मल्लेश प्रथम व कमल तिवारी द्वितीय रहा।

 इसी तरह  कैरम सिंगल में बीएसएनएल के मनीष माथुर ने प्रथम, राजीव शर्मा ने द्वितीय, कैरम डबल में मनीष माथुर व नरेंद्र कालाकोटी प्रथम तथा संजीव माथुर व गजेन्द्र देवरा ने द्वितीय, बैडमिंटन सिंगल में नरेन्द्र मोहन ने प्रथम व सुखराम चौधरी ने द्वितीय, डबल में डिस्कॉम के  मनीष माथुर व अशोक मीना ने प्रथम तथाअर्पित साबू व लोकेन्द्र चौधरी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

वहीं टेबल टेनिस सिंगल में पुष्पेन्द्र ने प्रथम, संजय गेमावत ने  द्वितीय, डबल में पुष्पेन्द्र व संजय गेमावत ने प्रथम तथा मनीष माथुर व संजीव माथुर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इसी तरह तैराकी में पुनित गुप्ता ने प्रथम व गजेन्द्र ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

pl13shd-kabddi


महिला वर्ग के कैरम डबल में स्वाति चौधरी व रश्मि यादव ने प्रथम तथा गरिमा राठौड़ व अम्बा सियाल ने द्वितीय, टेबल टेनिस सिंगल में अर्चना वर्मा ने प्रथम व अम्बा देवी ने द्वितीय, बैडमिंटन सिंगल में अर्चना ने प्रथम व रश्मि ने द्वितीय तथा डबल में अर्चना व रश्मि ने प्रथम तथा गरिमा व स्वाति ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
pl13she-kabddi


शाम को इंजीनियर्स की छह टीमों में कब्बड्ी के मुकाबले हुए।  इससे पहले अतिथि मदन मोहन रेड्डी, आर.के. गहलोत व मनीष माथुर ने कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की। प्रवक्ता पंकज जोशी ने बताया कि रविवार को बांगड़ स्टेडियम में सुबह छह बजे विद्युत विभाग तथा अन्य इंजीनियर्स के बीच मैत्री क्रिकेट मैच होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned