scriptएंडरसन को दूसरे टेस्ट में दिया जा सकता है आराम …. कोच सिल्वरवुड ने दिए संकेत…स्टुअर्ट ब्रॉड होंगे विकल्प | england tour to india chenni test | Patrika News
जयपुर

एंडरसन को दूसरे टेस्ट में दिया जा सकता है आराम …. कोच सिल्वरवुड ने दिए संकेत…स्टुअर्ट ब्रॉड होंगे विकल्प

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने इसके संकेत दिए हैं।

जयपुरFeb 11, 2021 / 11:38 pm

Satish Sharma

एंडरसन को दूसरे टेस्ट में दिया जा सकता है आराम .... कोच सिल्वरवुड ने दिए संकेत...स्टुअर्ट ब्रॉड होंगे विकल्प

एंडरसन को दूसरे टेस्ट में दिया जा सकता है आराम …. कोच सिल्वरवुड ने दिए संकेत…स्टुअर्ट ब्रॉड होंगे विकल्प

चेन्नई। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने इसके संकेत दिए हैं। एंडरसन ने भारत के खिलाफ यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के पांचवें दिन दूसरी पारी में तीन विकेट लिए थे और इंग्लैंड की जीत की पटकथा लिखी थी। एंडरसन ने पहली पारी में भी दो विकेट लिए थे। लेकिन इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने संकेत दिए हैं कि टीम की नियमित बदलाव नीति के कारण एंडरसन को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है।
सिल्वरवुड ने मीडिया से कहा, मैं विजेता टीम को बदलने के अनिच्छुक नहीं हूं, अगर यह टीम और खिलाडिय़ों के लिए सबसे अच्छा है। हां, एंडरसन ने पहले टेस्ट मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन हमें इंतजार कर देखना होगा कि आगे क्या होता है।
इंग्लैंड की टी-20 टीम घोषित, लिङ्क्षवगस्टोन की तीन साल बाद वापसी
इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की आगामी टी-20 श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा कर दी है। हाल ही में संपन्न बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज लियाम लिङ्क्षवगस्टोन इस श्रृंखला के साथ लगभग तीन साल बाद इंग्लैंड की टी-20 टीम में वापसी कर रहे हैं। 16 सदस्यीय टी-20 टीम इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिङ्क्षलग्स, जोस बटलर, सैम करेन, टॉम करेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिङ्क्षवगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जैसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉप्ले और मार्क वुड शामिल हैं। टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट के टी-20 टीम से बाहर होने पर टीम के चयनकर्ता ईडी स्मिथ ने कहा कि रूट का यह साल व्यस्त रहना वाला है, इसलिए उन्हें टी-20 श्रृंखला में विश्राम दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो