scriptमहिला के साथ थाने में घुसकर पुलिस के साथ मारपीट, वर्दी फाड़ी | Entering the police station with the woman, assaulted the police, tore | Patrika News

महिला के साथ थाने में घुसकर पुलिस के साथ मारपीट, वर्दी फाड़ी

locationजयपुरPublished: Apr 15, 2022 12:24:34 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

निदेशक और महिला के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज

महिला के साथ थाने में घुसकर पुलिस के साथ मारपीट, वर्दी फाड़ी

महिला के साथ थाने में घुसकर पुलिस के साथ मारपीट, वर्दी फाड़ी

बजाज नगर थाना इलाके में फीस को लेकर मामला दर्ज करने के मामले में पुलिस को पूछताछ के लिए थाने बुलाना भारी पड़ गया। इससे गुस्साए कोचिंग के निदेशक और उनके साथ आई महिला ने पुलिस से मारपीट कर दी, वर्दी फाड़ दी। गाली गलौच कर उन्हें देख लेने की धमकी दी। झगड़ा सुनकर थाने के अन्य स्टॉफ ने किसी तरह बचाया। इसके बाद निदेशक और महिला ने उन्हें ऊंची पहुंच होने की कहकर नौकरी से निकलवाने तक की धमकी दे डाली। पुलिस ने इस मामले में निदेशक और महिला के खिलाफ राजकार्य में बाधा, मारपीट का मामला दर्ज करवाया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद कोचिंग निदेशक और महिला को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक इस संबंध में 13 अप्रेल को रेवाड़ी हरियाणा निवासी मंजू ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 22 नवंबर 2021 को उसने गोपालपुरा बाईपास जयपुर एक एकेडमी में एनडीए की कोचिंग के लिए प्रवेश किया। प्रवेश लेते समय कहा गया कि दो दिन के लिए डेमा लेकर देख लो नहीं पसंद आए तो पैसे वापस हो जाएंगे। इस पर मंजू ने 42 हजार रुपए जमा करवा दिए। डेमो समझ में नहीं आया तो उसने अपने जीजाजी को पैसे लेने भेजा तो उसके साथ गाली गलौच कर भगा दिया।
पुलिस ने बुलाया तो कर डाली मारपीट
ड्यूटी ऑफिसर हैड कांंस्टेबल ज्ञान प्रकाश और कांस्टेबल सत्यभान ने परिवाद दर्ज करने के बाद एकेडमी के निदेशक ओमप्रकाश से सम्पर्क किया। इसके बाद एक महिला को लेकर थाने आए। पुलिस ने जब पूछताछ की तो वह चिल्लाने लगे मुझे कोचिंग चलाते हुए दो साल हो गए। हम लोगों से ऐसा ही व्यवहार करते है पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। ऐसा कहने के लिए पुलिस ने मना किया तो साथ आई महिला के साथ कहने लगा कि इसलिए इसे नौकरी पर रख रखा है ताकि तुम जैसे लोगों के खिलाफ झूठा केस में फंसा सकू। महिला के उत्पात मचाने पर पुलिस ने जब उसे रोकना चाहा तो ओमप्रकाश ने महिला के साथ मिलकर शर्ट की कॉलर फाड़ दी और मारपीट शुरु कर दी। किसी तरह थाने के स्टॉफ ने बचाया तो वह उसे नौकरी से निकलवाने की कहकर चले गए। मारपीट में कांस्टेबल के गर्दन और चेहरे पर खरोच आई हैं। पुलिस ने इस मामले में कोचिंग निदेशक ओमप्रकाश और मोनिका चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो