scriptEve teasing का शिकार हुई बेटी तो मां ने बदमाशों को सिखाया कड़ा सबक…अब बेटी सुरक्षित | eve teasing case in Jaipur. Mother took a hard step | Patrika News

Eve teasing का शिकार हुई बेटी तो मां ने बदमाशों को सिखाया कड़ा सबक…अब बेटी सुरक्षित

locationजयपुरPublished: Oct 30, 2021 11:15:10 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

एक दो बार तो उसे साथ तक ले जाने की कोशिश की गई।

जयपुर
Eve Teasing से परेशान किशोरी घर आकर इतना रोई की एक बार तो मां भी घबरा गई। बाद में जब बच्ची से पूछताछ की तो उसने काॅलोनी के ही कुछ लड़कों पर परेशान करने का आरोप लगाया। मां ने उन लड़कों से बातचीत कर उनको समझाने की कोशिश की उसके बाद भी वे नहीं माने। आखिर पुलिस को सूचना दी गई और केस दर्ज कराया गया।
पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धाराओं और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मामले की जांच कर रही बजाज नगर पुलिस ने बताया कि आदर्श बस्ती में रहने वाली महिला ने अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकतें और परेशान करने का मामला दर्ज कराया है।
दो से तीन नामजद युवकों समेत चार युवकों पर केस दर्ज कराया गया है। आरोप है कि जब भी 14 वर्षीय बेटी किसी काम से बाहर जाती है तो आरोपी उस पर भद्दे कमेंट करते हैं। उसका हाथ पकडते हैं और उसे गलत जगहों पर टच करते हैं। एक दो बार तो उसे साथ तक ले जाने की कोशिश की गई। पीडि़त बच्ची से भी पुलिस ने उसके परिवार के सदस्यों के सामने पूछताछ की है। अब नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो