scriptNurses Bharti 2018- दो दिन बाद भी नर्सेज की समस्या का निराकरण नहीं | Even after two days, the problem of nurses is not resolved | Patrika News

Nurses Bharti 2018- दो दिन बाद भी नर्सेज की समस्या का निराकरण नहीं

locationजयपुरPublished: Oct 26, 2020 02:48:20 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

— नर्सेज भर्ती 2018— पदस्थापन के लिए विकल्प का मामला — गलतियों के कारण परेशानी में अभ्यर्थी — आज रात 12 बजे का ही समय

raj.png
जयपुर। दो दिनों से नर्सेज भर्ती 2018 के चयनित अभ्यर्थी निदेशालय चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण सेवाएं राजस्थान के अधिकारियों से विकल्प पत्र में हो रही गलतियों पर ध्यान दिला रहे हैं, इसके बाद भी उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकल पाया है। अभ्यथियों ने ईमेल, फोन के जरिए विकल्प पत्र भरने की तारीख आगे बढ़ाने की मांग भी की है। वहीं निदेशालय की ओर से वेबसाइट पर अब तक भी गललियों में सुधार के लिए एडिट का ऑप्शन नहीं दिया जा रहा है। इससे पहले 24 अक्टूबर सुबह 10 बजे से चयनित नर्सेज भर्ती 2018 नर्स ग्रेड सेकंड और एएनएम अभ्यर्थियों को इच्छित स्थान पर नियुक्ति के लिए ऑप्शन भरने का मौका दिया गया। वे आज रात 12 बजे तक यह विकल्प भर सकते हैं।
गलतियों से परेशान अभ्यर्थी
बाड़मेर की दीक्षा कुडानियां का कहना है कि उसे विकल्प पत्र में अपने पति की सरकारी नौकरी का ब्यौरा देना था। उसमें गलती रह गई और विकल्प पत्र सेव हो गया। गलती को सुधारने के लिए कई जगह फोन कर दिए, लेकिन कोई हल नहीं निकला। इस तरह हमारी पोस्टिंग में दिक्कतें आ सकती हैं। वहीं जयपुर की श्वेता मीना बताती हैं कि वेबसाइट पर विकल्प भरते—भरते यह अपने आप बंद हो रही थी। पूरा दिन लग रहा है एक विकल्प पत्र भरने में।
पदस्थापन में आ सकती है परेशान
निदेशालय के दिशा निर्देश के मुताबिक जिनके पत्र नहीं भरे गए, उन्हें मेरिट के आधार पर पदस्थापन नहीं मिलेगा। उसे विभागीय स्तर पर रिक्त जगहों पर लगाया जाएगा। जबकि कई अभ्यर्थी साइट ना खुलने से परेशान हैं और विकल्प पत्र नहीं भर पा रहे हैं। इसका समाधान भी अब तक नहीं दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो