सदाबहार है जींस का फैशन

सदाबहार है जींस का फैशन

By: SHASHANK PATHAK

Published: 16 May 2018, 01:54 PM IST

जयपुर।

जींस का फैशन है जो की सदाबहार है ज्यादतर पुरूष जींस और शर्ट को पहनते हैं। जींस के साथ टी—शर्ट,शर्ट सब कुछ अच्छा लगता है लेकिन किस तरह की हो आपकी जींस और क्या है उसको पहनने का तरीका ये जानना बहुत ही महत्वपूर्ण है।


किस तरह की जींस आपको चाहिए
बाजार में अगर जींस खरीदने जाते हैं। तो सबसे पहले ये ध्यान रखें की आपको जींस चाहिए कैसी,जींस में कई तरह की वेराएटियां आती हैं। जिसमें शेडेड, स्क्रेब, डैमेज, डार्क, लाइट,आदि विभिन्न तरह की जींस बाजार में मिलती है। जिसमें स्क्रेब और डैमेज जींस का आजकल यूथ में काफी प्रचलन बढ़ गया है।

क्या हे जींस पहनने का तरीका
जींस लेने के बाद उसकी लंबाई ज्यादा है तो उसे अल्टर करवा लें जिससे वो आपके जूतों पर अच्छी लगेगी। डार्क जींस के साथ लाइट शर्ट व लाइट जींस के साथ डार्क शर्ट का काम्बिनेशन ज्यादा फॉलो किया जाता है। डार्क वॉश जींस शाम के वक्त पहननी चाहिए जबकि लाइट वॉश जींस दिन के समय पहनना ज्यादा बेहतर होता है।

किस तरह की पहनें जींस
जींस ना तो ज्यादा फिटिंग में हो और ना ही ज्यादा लूज हो दोनों ही आपके लूक को बेकार कर सकती है। स्लिम फिट और स्किनी जींस पहनने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। जिन पुरूषों की थाई का आकार ज्यादा हो उनको स्किनी जींस पहनने से बचना चाहिए।

SHASHANK PATHAK Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned