scriptराजे के ‘कहीं पर निगाह, कहीं पर निशाने’ की पोस्ट से खलबली | ex cm vasundhara raje facebook post | Patrika News
जयपुर

राजे के ‘कहीं पर निगाह, कहीं पर निशाने’ की पोस्ट से खलबली

राजे के कहीं पर निगाह कहीं पर निशाने के पोस्ट से खलबली

जयपुरSep 08, 2019 / 09:51 am

PUNEET SHARMA

राजे के कहीं पर निगाह कहीं पर निशाने के पोस्ट से खलबली

राजे के कहीं पर निगाह कहीं पर निशाने के पोस्ट से खलबली

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे लगातार सोश्यल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। राजे चाहे राज्य के मुद्दे हों या फिर राष्ट्रीय स्तर के मुद्दे। वे लगातार सोशल मीडिया पर अपने टिवटर,फेसबुक अकाउंट पर ट्वीट और फेसबुक पोस्ट से लगातार चर्चा में रहती है। हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे में बाड़मेर में रिफाइनरी को लेकर धुंआधार टिवटर वॉर चला जिससे राजस्थान की सियासत गर्मा गई।

अब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के फेसबुक अकाउंट पर किए पोस्ट की चर्चा राजस्थान से लेकर दिल्ली तक हो रही है। राजे ने चन्द्रयान-2 मिशन की तारीफ की है और पीएम नरेन्द्र मोदी और इसरो टीम को बधाई दी है। लेकिन बधाई पोस्ट पर राजे ने दो फोटो शेयर किए है।

पोस्ट में राजे ने दो फोटो शेयर की है। एक फोटो चन्द्रयान-2 की लॉंचिंग की है और दूसरी फोटो किसी समय की है। फोटो में दिखाया जा रहा है कि किसी जमाने में उपग्रह तक को लॉचिंग के लिए साइकिल पर ले जाते थे।

राजे के पोस्ट के इस फोटो ने एक बार राजस्थान से लेकर दिल्ली तक सियासत में हलचल पैदा कर दी है। राजे की इस पोस्ट के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। अब चर्चाएं ये हो रही हैं कि शायद पोस्ट के दूसरे फोटो में यह बताने की कोशिश हो रही है कि देश में सबसे ज्यादा समय राज कांग्रेस ने किया है। जिस पार्टी ने देश पर सबसे ज्यादा राज किया उसके राज में देश तकनीक में किस कदर पीछे रहा। हांलाकि राजे के पोस्ट में न किसी पार्टी का नाम है और न किसी नेता का।

राजे ने अपने फेसबुक पोस्ट पर जो फोटो पोस्ट किया है वह सोश्यल मीडिया पर पहले भी कई बार वायरल हो चुका है। लेकिन अब इस पोस्ट की चर्चा लगातार हो रही है क्योंकि यह पोस्ट उस समय किया गया है जब पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अंतरिक्ष के क्षेत्र में लगातार प्रगति कर रहा है और किसी समय इस क्षेत्र में क्या हालत थी।

Home / Jaipur / राजे के ‘कहीं पर निगाह, कहीं पर निशाने’ की पोस्ट से खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो