Kalyan Singh: राजस्थान के पूर्व राज्यपाल भी हुए कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ SGPGI में भर्ती

- राजस्थान के पूर्व राज्यपाल भी निकले कोरोना पॉजिटिव, कल्याण सिंह स्वास्थ्य जांच में पाए गए संक्रमित, लखनऊ एसजीपीजीआई में करवाया गया है भर्ती, तीन दिन पहले रसोइया आया था कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग ने लिए थे कल्याण सिंह सैंपल, रिपोर्ट आने के बाद हुई संक्रमित होने की पुष्टि

 

By: nakul

Updated: 15 Sep 2020, 12:39 PM IST

जयपुर।

प्रदेश के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह भी कोरोना संक्रमण से नहीं बच पाए हैं। स्वास्थ्य जांच रिपोर्ट में उनके भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ‘पॉजिटिव’ रिपोर्ट आने के बाद उन्हें लखनऊ स्थित संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में लिया गया है।

पूर्व राज्यपाल के निजी सचिव के अनुसार कल्याण सिंह को पहले होम आइसोलेशन में रखा गया था, लेकिन सोमवार शाम डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें लखनऊ एसजीपीजीआई में शिफ्ट कराया गया।

सामने आया है कि पूर्व राज्यपाल का रसोइया तीन दिन पहले कोरोना पॉजिटिव आया था। इसके बाद शुरुआती लक्षण दिखने पर स्वास्थ्य विभाग ने कल्याण सिंह का भी सैंपल लिया था। जांच में उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आ गई।

उत्तर प्रदेश में बेकाबू कोरोना, 17 मंत्री संक्रमित- दो की मौत
उत्तर प्रदेश में कोरोना ने कुछ ज़्यादा ही कहर बरपाया हुआ है। योगी सरकार के 17 मंत्री अब तक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। दो मंत्रियों होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान और प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण की तो कोरोना संक्रमण के कारण मौत तक हो चुकी है।

Corona virus
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned