वैल्डिंग करते समय विस्फोट, एक की मौत, तीन घायल

टैंकर के टुकड़े डेढ़ सौ मीटर ऊपर तक उछले

बहरोड़ (अलवर). क्षेत्र के ग्राम गूती के पास हाइवे पर गुरुवार सुबह स्प्रिट के टैंकर की वैल्डिंग करते समय गैस बनने से विस्फोट हो गया जिससे बाड़ी से टूट कर टैंकर काफी ऊपर तक उछला और उसके हिस्से खेतों में दूर तक जाकर गिरे। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग गम्भीर घायल हो गए।
थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि सूचना मिली कि गूती के पास स्प्रिट के टैंकर पर वैल्डिंग करते समय गैस बनने से उसमें विस्फोट हो गया है।  सूचना पर मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जिनमें गूती निवासी मनोज कुमार की मौत हो गई और मृतक के भतीजे अनूप सिंह, अटेली निवासी चालक जयपाल व दुकानदार जोगेंद्र कुमार का इलाज चल रहा है।

मकानों के शीशे टूटे, दीवारों में दरारें
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अचानक विस्फोट से आसपास के लोग डर गए। विस्फोट के दौरान टैंकर के टुकड़े सौ-डेढ़ सौ मीटर ऊपर उछल कर नीचे गिरे। विस्फोट की चपेट  में आने से ट्रक मालिक मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय टैंकर का अगला हिस्सा फटने से ट्रक की बॉडी भी दूर जाकर गिरी, जिससे आसपास के मकानों के शीशे टूट गए एवं दीवारों में दरार आ गई। वहीं विद्युत के तार भी टूटकर नीचे गिर गए। घटना के बाद गांव में शोक छा गया।

jagdish paraliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned