किराएदार के प्यार में पागल विवाहिता कहती थी ‘पति को मारो नहीं तो मैं मर जाऊंगी‘

किराएदार के प्यार में पागल विवाहिता कहती थी ‘पति को मारो नहीं तो मैं मर जाऊंगी‘

Dinesh Saini | Updated: 29 Jan 2018, 09:07:09 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

सुहाग को कुचलवाने वाली पत्नी व प्रेमी का नहीं लगा सुराग...

जयपुर। गलता गेट थाना क्षेत्र में भाई और किराएदार के जरिए खुद के सुहाग तेजप्रकाश को कुचलवाने वाली पत्नी सीमा गिरफ्त से दूर है। वे किराएदार अभिषेक के साथ छिपती फिर रही है। पुलिस तेजप्रकाश के brother-in-law श्रीकांत को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस उससे दोनों के छिपने के ठिकाने पता लगा रही है। श्रीकांत ने खुलासा किया है कि जीजा बहन सीमा से उम्र में बड़ा था। उसका अधेड़ उम्र का होना ही उसकी मौत की वजह बना। दोनों का दाम्पत्य जीवन ठीक नहीं था, जिसके चलते सीमा अपने से उम्र में छोटे किराएदार अभिषेक की ओर आकर्षित हो गई। परेशान होकर वह अक्सर यह धमकी देती थी कि वह आत्महत्या करके मर जाएगी या फिर तेजप्रकाश को मारने में उसकी मदद करो। पुलिस का कहना है कि असली कारण का पता दोनों के पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा।

 

रिश्तेदार ने भगाया
हत्या के बाद तीनों आरोपित दिल्ली में रिश्तेदार के यहां पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने ठहराने से साफ इंकार कर दिया था। फिर दौसा आए, वहां सीमा और अभिषेक दोनों चंडीगढ़ जाने की बात कह श्रीकांत से अलग हो गए।

 

पढ़ रहा था अभिषेक
किराएदार अभिषेक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वह 8 माह पहले ही उनके मकान में रहने आया था। वे अधिकांश समय गांव कोलवाड़ा आंधी ही में रहता था। लेकिन जब वह सीमा के प्रेम के चक्कर में पड़ा तो पिछले करीब दो-तीन माह से गांव नहीं गया।

 

आखिरकार मार ही डाला पति को
गलता गेट थाना इलाके में 14 जनवरी से लापता युवक का जलमहल के जंगल में 25 जनवरी को नरमुंड ही मिला। उसकी हत्या पत्नी ने ही अपने भाई व किराएदार से करवाई थी। हत्या के पीछे पत्नी का किराएदार के साथ प्रेम प्रसंग है। पुलिस ने उसके brother-in-law को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पत्नी और किराएदार फरार हैं। मृतक तेजप्रकाश शर्मा (42) श्रीगणेश कॉलोनी का रहने वाला था तथा जनरल स्टोर चलाता था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned