scriptसपेरा समाज के लोगों को पट्टे मिले तो खिले चेहरे | Faces blossomed if people of snake charmer get a lease | Patrika News

सपेरा समाज के लोगों को पट्टे मिले तो खिले चेहरे

locationजयपुरPublished: Sep 22, 2020 07:32:00 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

ग्राम पंचायत गोनेर में बांटे पट्टे, विधायक को मूलभूत सुविधाओं के लिए सौंपा ज्ञापन

सपेरा समाज के लोगों को पट्टे मिले तो खिले चेहरे

सपेरा समाज के लोगों को पट्टे मिले तो खिले चेहरे

जयपुर। गोनेर ग्राम पंचायत की ओर से मंगलवार को सपेरा समाज के लोगों को पट्टे वितरण किए गए। सरपंच मीना पटवा ने बताया कि गोनेर में रिंग रोड के पास स्थित छापर की ढाणी में सपेरा समाज के 12 परिवारों को निशुल्क पट्टे विधायक गंगा देवी के सान्निध्य में वितरण किए गए। सपेरा समाज के लोगों ने पट्टे मिलने के बाद खुशी जताई। इस दौरान छापर की ढाणी के लोगों ने विधायक को सड़क, पानी, लाइट, श्मशान भूमि के लिए ज्ञापन दिया। इस अवसर पर सांगानेर पंचायत समिति के विकास अधिकारी मुरारी शर्मा, ग्राम पंचायत के विकास अधिकारी भंवर सिंह, वार्ड पंच अनिता जैन, कमलेश आलौरिया, कैलाश पटवा, अरुण जैन आदि लोग मौजूद थे।
पशुओं को खिलाया चारा
जयपुर। गलता तीर्थ स्थल के पास घाट के बालाजी मंदिर के बाहर मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पशुओं को चारा खिलाया। इस अवसर पर कैलाश सोदावत, जगदीश सैनी, राहुल मीणा, राकेश मीणा ने कहा कि कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा के जन्मदिन पर गलता तीर्थ स्थल के आस-पास पशु-पक्षियों, बेजुबान जानवरों को दाना खिलाया गया। साथ ही कई जगहों पर नीम, अशोका करंज आदि पौधे लगाए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो