scriptफैक्ट्री मालकिन की खून से लथपथ हालत में मिली लाश | Factory mistress's body found in blood-soaked condition | Patrika News

फैक्ट्री मालकिन की खून से लथपथ हालत में मिली लाश

locationजयपुरPublished: Jun 30, 2021 10:09:04 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

पुलिस सामान्य मौत और हत्या दोनों एंगल से कर रही है जांच

फैक्ट्री मालकिन की खून से लथपथ हालत में मिली लाश

फैक्ट्री मालकिन की खून से लथपथ हालत में मिली लाश

झोटवाड़ा थाना इलाके में पीपे बनाने वाली फैक्ट्री में खून से लथपथ हालत में फैक्ट्री मालिकन का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका के हाथ में पहने हुए सोने के कड़े भी वैसे ही हालत में मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की मदद से साक्ष्य जुटाए। पुलिस की प्राथमिक जांच में महिला के हाई बीपी रहने की बात सामने आई है। इसलिए माना जा रहा है कि हाइबीपी होने की वजह से महिला गिर गई हो और उसके चोट लग गई हो। पुलिस हत्या और सामान्य मौत दोनों को मानकर जांच कर रही हैं।
एसीपी (झोटवाड़ा) हरीशंकर शर्मा ने बताया कि मृतका निर्मला खेमका की झोटवाड़ा औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री है, जिसमें पीपे बनाने का काम होता हैं। फैक्टरी में ही बने कमरे में वह रहती थी। उनका बेटा और परिवार के अन्य सदस्य शास्त्री नगर स्थित सुभाष नगर में रहते हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सवेरे से शाम तक फैक्ट्री में काम चलता है उस समय सभी सदस्य वहां होते हैं। रात होने पर भी निर्मला वही फैक्ट्री में ही रहती थी। उनको फैक्ट्री छोडकर जाना पसंद नहीं था। निर्मला के बेटे राजेश का ड्राइवर महेंद्र सुबह करीब 10 बजे फैक्ट्री पहुंचा, तब अंदर कमरे में निर्मला फर्श पर मृत पड़ी थी। वहां खून के छींटे बिखरे हुए थे, जो कि सूख चुके थे। यह देखकर ड्राइवर महेंद्र ने मृतका निर्मला के बेटे राजेश को फोन कर जानकारी दी। इसके बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पर थानाप्रभारी विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कांविटया अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया, जहां गुरुवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
सोने के कंगन मिले सही सलामत-
पुलिस के अनुसार महिला के हाथ में सोने के कंगन थे जिनको खोलने की कोशिश नहीं की गई लेकिन मौके पर अलमारी का ताला तोड़ने की कोशिश की गई है जिसमें करीबन 70 हजार रुपए रखे हुए थे। प्राथमिक तौर पर महिला की मौत रात 10 से 12 बजे के बीच होने संभावना है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो