scriptFake astrologer raped the girl by asking for personal photos | फर्जी ज्योतिष का कारनामा, लड़कियों की न्यूड फोटो मंगाकर भविष्य बताने का दावा , फिर दुबई से आया एक शख्स | Patrika News

फर्जी ज्योतिष का कारनामा, लड़कियों की न्यूड फोटो मंगाकर भविष्य बताने का दावा , फिर दुबई से आया एक शख्स

जिन पांच लोगों को पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में पकडा था उनमें से एक महिला ने पुलिस को जब सच्चाई बताई तो पुलिस ने पीडित पर ही रेप और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

जयपुर

Published: March 04, 2022 12:15:54 pm

जयपुर
राजधानी जयपुर के बजाज नगर थाना क्षेत्र से अनोखा केस सामने आया है। पुलिस ने मारपीट, अपहरण और अन्य धाराओं में केस दर्ज कराने वाले पीडित को ही गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ कई केस सामने आए और वे भी महिलाओं के यौन शोषण करने के तो पुलिस भी हैरान हो गई। जिन पांच लोगों को पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में पकडा था उनमें से एक महिला ने पुलिस को जब सच्चाई बताई तो पुलिस ने पीडित पर ही रेप और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया।
rape news churu: बलात्कार करने पहुंचा युवती के ननिहाल
rape news churu: बलात्कार करने पहुंचा युवती के ननिहाल
फर्जी ज्योतिषी बनकर फ्री में भविष्य बताने के लिए न्यूड फोटो वीड़ियो मंगाता था
दरअसल बजाज नगर पुलिस ने शुभम नाम के एक युवक की शिकायत पर एक महिला समेत पांच लोगों को पकडा था। शुभम का आरोप था कि इन लोगों ने बजाज नगर क्षेत्र से उसका अपहरण किया और उसके बाद मारपीट कर उसे गंजा कर छोड़ दिया। पुलिस ने शुभम की शिकायत पर नामजद केस दर्ज किए और जब आरोपियों को पकडा तो बड़ा खुलासा हुआ। पकडे गए आरोपियों में शामिल महिला ने पुलिस को बताया कि शुभम फर्जी ज्योतिषी बनकर फ्री में भविष्य बताने के नाम पर महिलाओं के न्यूड फोटो मंगाता है और उनको वायरल करने की धमकी देकर रेप करता हैं। उसने पीड़िता के साथ भी ऐसा ही किया था।
साथ काम करने वाली महिला को ही शिकार बना लिया
पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसके पति दुबई में काम करते हैं और वह जयपुर एयरपोर्ट पर काम करती है। वहां पर शुभम भी काम करता है। शुभम ने ज्योतिष की बातें करके ही पीडिता को निशाना बनाया और उसके बाद रेप किया। पीडिता बदनामी के डर से कुछ नहीं बोली। उसने अपना तबादला दिल्ली करा लिया। तो शुभम वहां भी पहुंच गया और उसके साथ कई बार रेप किया। पीडिता के न्यूड फोटो वीडियो भी शुभम के पास थे।
दुबई से पति लौटा तो पति ने सबक सिखाया
कुछ दिन पहले पीडिता का पति दुबई से लौटा तो पीडिता ने अपने साथ हुई पूरी घटना कह सुनाई। दम्पत्ति ने शुभम को सबक सिखाने की सोची और उसके बाद उसे बजाज नगर क्षेत्र से जबरन कार में डालकर ले गए। उसके बाद उसके साथ सुनसान इलाके में ले जाकर मारपीट की और उसे गंजा कर दिया। पुलिस ने शुभम का मोबाइल फोन जब्त किया है और अब लैपटॉप भी जब्त करने की तैयारी कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

भीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांध01 जून से दुर्लभ संधि योग में शुरू होगा राम मंदिर के गर्भगृह का निर्माण, वर्षों बाद बन रहा शुभ मुर्हूतलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसमंकीपॉक्स पर WHO की आपात बैठक में अहम खुलासा: यूरोप में अब तक 100 से अधिक मामलों की पुष्टि, जानिए 10 अपडेटJNU कैंपस में एमसीए की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तारकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीमाता वैष्णो देवी के प्रमुख पुजारी अमीर चंद का निधन, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सहित कई नेताओं ने जताया दुख
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.