फर्जी अंकतालिका बनाने का आरोपित प्रधानाध्यापक गिरफ्तार

 पंचायत चुनाव में सरपंच का चुनाव लडऩे वालों को आठवीं उत्तीर्ण की फर्जी अंकतालिका बनाने वाले को सूरवाल थाना पुलिस ने बुधवार को प्रोडक्शन वारंट के तहत झालावाड़ जेल से गिरफ्तार किया है। 

By: kamlesh

Published: 24 Dec 2015, 11:34 PM IST

पंचायत चुनाव में सरपंच का चुनाव लडऩे वालों को आठवीं उत्तीर्ण की फर्जी अंकतालिका बनाने वाले को सूरवाल थाना पुलिस ने बुधवार को प्रोडक्शन वारंट के तहत झालावाड़ जेल से गिरफ्तार किया है। आरोपित विज्ञान नगर कोटा निवासी प्रधानाध्यापक अरमान हुसैन है। उसे गुरुवार को बौंली मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंप दिया।

सूरवाल थानाधिकारी अनूप सिंह ने बताया कि लोरवाड़ा की सरपंच धोली देवी के खिलाफ इसी गांव की अनीता गुर्जर ने व झोंपड़ा सरपंच अनिल शर्मा के खिलाफ इसी गांव के बृजमोहन मीणा ने फर्जीअंक-तालिका लगाकर चुनाव लडऩे की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपित प्रदेश के दो दर्जन से अधिक थानों में पंचायत चुनाव में सरपंच प्रत्याशियों को आठवीं कक्षा की फर्जी अंकतालिका जारी करने के मामले में वांछित है। 

आरोपित के खिलाफ सदर थाना झालावाड़, जावर, रतलाई, गंगधार, डांगीपुरा, सारोला जिला झालावाड़, राजसमंद में नाथद्वारा, जोधुपर महिला थाना, कोटा जिले के विभिन्न थानों सहित अन्य जिलों के थानों में भी वांछित है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned