राजस्थान: अब BJP विधायक गुरदीप सिंह शाहपीनी घिरे, झेलना पडा किसानों का आक्रोश, VIDEO VIRAL

केंद्रीय कृषि कानून का विरोध जारी, किसान आंदोलन से राजस्थान में भी गर्माया हुआ है पारा, भाजपा विधायकों को सुननी पड़ रही किसानों की खरी-खरी, भाजपा विधायक गुरदीप सिंह शाहपीनी का हुआ घेराव, गजेन्द्र सिंह, अर्जुन मेघवाल भी कर चुके हैं धरतीपुत्रों के आक्रोश का सामना



By: nakul

Published: 04 Feb 2021, 12:31 PM IST

जयपुर।

राजस्थान के भाजपा नेता भले ही ‘प्रोटोकॉल’ के चलते कृषि कानून को किसान हित में बताते हुए केंद्र सरकार की पीठ थपथपा रहे हों, लेकिन गरमाए हुए किसान आंदोलन के बीच उनका बाहर निकलना मुसीबतों भरा बना हुआ है। कुछ ऐसा ही वाकया एक बार फिर देखने को मिला है श्रीगंगानगर जिले के संगरिया में। यहां भाजपा विधायक गुरदीप सिंह शाहपीनी को आक्रोशित किसानों ने घेरकर जमकर खरी-खरी सुनाई।

गौरतलब है कि इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सहित भाजपा के कई नेताओं को कृषि कानून का विरोध जता रहे किसानों के तेवरों से दो-चार होना पड़ा है।

किसानों के गुस्से से घिरे विधायक शाहपीनी
भाजपा विधायक गुरदीप सिंह शाहपीनी को संगरिया से हनुमानगढ़ के रास्ते जाते वक्त कृषि कानूनों से नाराज़ किसानों ने नगराना टोल नाके पर रोक लिया। किसानों ने विधायक को वहीं नज़दीक में चल रहे धरने पर साथ बैठने को कहा। किसानों ने विधायक से पूछा कि क्या वे मोदी सरकार के साथ हैं या किसानों के साथ।

‘हमने वोट देकर जिताया, अब हमारे साथ रहो’
किसानों ने भाजपा विधायक से कहा कि किसानों ने उन्हें वोट देकर जिताया है। अब किसानों की मांग है कि वह भी उनके साथ खड़े रहे ताकि कृषि कानूनों का पुरजोर विरोध हो सके। यही नहीं विधायक से किसानों के पक्ष में इस्तीफा देने की मांग भी की गई।

‘घेराव’ का वीडियो हो रहा वायरल
भाजपा विधायक का किसानों द्वारा घेराव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें किसान विधायक को जमकर खरो-खरी सुनाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में विधायक दबी ज़बान पर ये भी कहते दिख रहे हैं कि वे उनके साथ हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned