scriptमॉम के साथ किड्स ने रैम्प पर बिखेरा कैटवॉक का जलवा | fashion show at gaurav tower | Patrika News

मॉम के साथ किड्स ने रैम्प पर बिखेरा कैटवॉक का जलवा

locationजयपुरPublished: Dec 27, 2017 03:44:06 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

मंगलवार को मालवीय नगर स्थित गौरव टॉवर और जीटी सेंट्रल में चल रहे क्रिसमस एंड न्यू ईयर कार्निवाल के तहत फैशन शो था ।

malviya nagar jaipur

fashion show

वेस्टर्न परिधानों में सजे.धजे किड्स अपनी मॉम के साथ रैम्प पर अपना जलवा बिखेर रहे थेए वहीं हूटिंग से ऑडियंस उनका हौसलाअफजाई कर रही थी। मौका था मंगलवार को मालवीय नगर स्थित गौरव टॉवर और जीटी सेंट्रल में चल रहे क्रिसमस एंड न्यू ईयर कार्निवाल के तहत हुए फैशन शो का।दो कैटेगरी में हुए इस फैशन शो में श्मॉम विद् किड्स्य की पहली कैटेगरी रही जिसमें मॉम एंड किड्स के बीच शानदार बॉन्डिंग दिखाई दी। दूसरी कैटेगरी किड्स्य की रहीए जिसमें बच्चों ने अपनी नटखट अदाओं से ऑडियंस का मन मोहा। गौरव टॉवर एवं जीटी सेन्ट्रल के निदेशक विकास बरडिया ने बताया कि फैशन शो 45 में पार्टीसिपेंट्स इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स के अलावा मराठीए राजस्थानी और पंजाबी ड्रेस सहित अनेक कल्चर को रिफ्लेक्ट करते परिधानों में नजर आए। शो में बेस्ट टैलेन्टेड पफोर्मेंस बेस्ड विनर को प्राइज दिया गया। किड्स कैटेगरी में नन्हों ने कैटवॉक कर जमकर ऑडियंस की तालियां बटोरी। उनकी स्टाइलिश अदाओं के बाद पर्फेमेंस के आधार पर विनर को डिक्लेयर किया गया। कार्निवाल में दिनांक 27ए२८ और 29 दिसम्बर को यूनिक कॉम्पिटिशंस आर्गेनाइज किए जाएंगेए जिनमें डांसिंगए सिंगिंग और पेंटिंग कॉम्पिटिशन शामिल हैं। जबकि 29 और 30 दिसम्बर को सुपर हीरोज एवं कार्टून परेड आयोजित होगी।
वेस्टर्न परिधानों में सजे.धजे किड्स अपनी मॉम के साथ रैम्प पर अपना जलवा बिखेर रहे थेए वहीं हूटिंग से ऑडियंस उनका हौसलाअफजाई कर रही थी। मौका था मंगलवार को मालवीय नगर स्थित गौरव टॉवर और जीटी सेंट्रल में चल रहे क्रिसमस एंड न्यू ईयर कार्निवाल के तहत हुए फैशन शो का।
दो कैटेगरी में हुए इस फैशन शो में श्मॉम विद् किड्स्य की पहली कैटेगरी रही जिसमें मॉम एंड किड्स के बीच शानदार बॉन्डिंग दिखाई दी। दूसरी कैटेगरी किड्स्य की रहीए जिसमें बच्चों ने अपनी नटखट अदाओं से ऑडियंस का मन मोहा।
गौरव टॉवर एवं जीटी सेन्ट्रल के निदेशक विकास बरडिया ने बताया कि फैशन शो 45 में पार्टीसिपेंट्स इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स के अलावा मराठीए राजस्थानी और पंजाबी ड्रेस सहित अनेक कल्चर को रिफ्लेक्ट करते परिधानों में नजर आए। शो में बेस्ट टैलेन्टेड पफोर्मेंस बेस्ड विनर को प्राइज दिया गया। किड्स कैटेगरी में नन्हों ने कैटवॉक कर जमकर ऑडियंस की तालियां बटोरी। उनकी स्टाइलिश अदाओं के बाद पर्फेमेंस के आधार पर विनर को डिक्लेयर किया गया।
कार्निवाल में दिनांक 27ए२८ और 29 दिसम्बर को यूनिक कॉम्पिटिशंस आर्गेनाइज किए जाएंगेए जिनमें डांसिंगए सिंगिंग और पेंटिंग कॉम्पिटिशन शामिल हैं। जबकि 29 और 30 दिसम्बर को सुपर हीरोज एवं कार्टून परेड आयोजित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो