scriptGood News! राजस्थान का युवा तेज गेंदबाज खेलेगा न्यजीलैंड के खिलाफ, दो मैचों के लिए टीम में स्थान पक्का | fast bowler deepak chahar in board president team gainst new zealand | Patrika News

Good News! राजस्थान का युवा तेज गेंदबाज खेलेगा न्यजीलैंड के खिलाफ, दो मैचों के लिए टीम में स्थान पक्का

locationजयपुरPublished: Oct 02, 2017 09:51:57 pm

न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज से पहले बीसीसीआइ ने सोमवार को भारत ‘ए’ टीम की घोषणा की, जो विशाखापत्तनम में पांच मैचों की सीरीज खेलेगी।

deepak chahar
न्यूजीलैंड से वन-डे सीरीज से पहले बोर्ड एकादश ने दो अभ्यास मैचों के लिए टीम का चयन किया है। जो कि आगामी 17 अक्टूबर से शुरु होगा। तो वहीं सबसे खास बात यह है कि बोर्ड ने एकादश की 12 सदस्यीय टीम में राजस्थान के होनहार खिलाड़ी और तेज गेंदबाज दीपक चाहर को भी इसमें शामिल किया। तो वहीं इस टीम में 4 तेज गेंदबाजों को स्थान मिला है। जबकि 17 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम पहला अभ्यास मैच खेलेगी, जबकि दूसरा मैच 19 अक्टूबर को होगा।
तो वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज से पहले बीसीसीआइ ने सोमवार को भारत ‘ए’ टीम की घोषणा की, जो विशाखापत्तनम में पांच मैचों की सीरीज खेलेगी। जबकि इसके बाद दो अभ्यास मैच मुंबई में खेले जाएंगे, जिसमें दीपक चाहर को जगह मिली है। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत के साथ 5 वन-डे मैचों की सीरीज 22 अक्टूबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम शुरु करेगी।
दीपक चाहर की बात करें तो उनका पिछले रणजी सत्र में काफी उम्दा प्रदर्शन रहा है। जबकि वो आईपीएल में पुणे राइजिंग सुपरजॉएंट्स की ओर से खेलते हैं, जिसके कप्तान महेंद्र सिंह रहे हैं। तो वहीं इस अभ्यास मैच की अगुवाई श्रेयस अय्यर करेंगे। आपको बता दें कि 6 अक्टूबर से शुरु होने वाले न्यूजीलैंड ‘ए’ के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए श्रेयस अय्यर को भारत ‘ए’ टीम का कप्तान बनाया गया है, जबकि बाकि के दो मैचों के लिए ऋषभ पंत को चुना गया है। इसके बाद होने वाले बोर्ड एकादश टीम में युवा होनहार दीपक चाहर स्थान मिला है। आपको बता दें कि इस 12 सदस्यीय दल में 17 साल के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का भी चयन किया गया है। जिन्होंने अपने खेल से सबको प्रभावित किया है।
बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम : श्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिवम चौधरी, करुण नायर, गुरकीरत मान, मिलिंद कुमार, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शाहबाज नदीम, दीपक चाहर, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट, आवेश खान।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो