scriptजमीन बेचकर बेटी की शादी के लिए रुपए लाए थे पिता, बैंक में चोरी हो गए..फूट फूट कर रोए | Father brought money for daughter's marriage by selling land, stolen i | Patrika News

जमीन बेचकर बेटी की शादी के लिए रुपए लाए थे पिता, बैंक में चोरी हो गए..फूट फूट कर रोए

locationजयपुरPublished: Nov 29, 2022 01:53:14 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

बाद में ट्रांसपोर्ट नगर थाना पहुंचने के बाद पुलिस को सूचना दी गई और अब केस दर्ज कराया गया।

two-hours-before-the-marriage-groom-family-run-away-in-amroha.jpg

Amroha : फेरे से पहले दूल्हा परिवार के साथ हुआ फरार, दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल।

जयपुर
जमीन को बेचकर एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए रुपया जुटाया। बैंक में जमा करा दिया ताकि चोरी चकारी नहीं हो, लेकिन चोर बैंक ही घुस गए। वहीं से पिता को बातों में लगाकार रुपए पार कर लिए। बैंक अफसरों को सूचना दी गई तो उन्होनें पुलिस के पास जाने को कहा। बाद में ट्रांसपोर्ट नगर थाना पहुंचने के बाद पुलिस को सूचना दी गई और अब केस दर्ज कराया गया।
जांच कर रही ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने बताया कि आगरा रोड निवासी बजरंग लाल अपनी बेटी की शादी के लिए ट्रांसपोर्ट नगर स्थित बैंक से रुपए लेने आए थे। तीन लाख पचास हजार रुपए निकालने के बाद बैंक मे ही रुपए गिन रहे थे। इस दौरान एक व्यक्ति वहां आया और नसीहत देने लगा कि आजकल बैंक में फटे नोट आ रहे हैं, खासतौर पर पांच सौ रुपए के तो सबसे ज्यादा फटे हुए नोट बैंकों में जमा कराए जा रहे हैं।
इतना कहने के साथ ही उस व्यक्ति ने बजरंग लाल के बिना बोले ही उनकी मदद करना शुरु कर दिया। बातों ही बातों में पचास हजार रुपए के नोट की एक गड्डी पार कर ली। उसके बाद वह वहां से फरार हो गया। उसके जाने के बाद जब बजरंग लाल ने रुपए संभाले तो पता चला कि तीन लाख पचास हजार की जगह तीन लाख रुपए ही हैं। रुपए चोरी हो जाने के बाद बजरंग लाल इतने परेशान हो गए कि आखें नम होने से नहीं रोक सके, वे बैंक में ही रोने लगे। पुलिस ने उन्हें ढांढस बंधाया और बाद में केस दर्ज कर लिया गया।
https://youtu.be/N871isG5xuo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो