scriptपति को छोड़ प्रेमी के साथ सो रही थी बेटी, पिता ने रंगे हाथों पकड़ा, पिता को मिली खतरनाक सजा, दहल गया गांव | Father caught daughter on bed with lover, daughter shot her | Patrika News

पति को छोड़ प्रेमी के साथ सो रही थी बेटी, पिता ने रंगे हाथों पकड़ा, पिता को मिली खतरनाक सजा, दहल गया गांव

locationजयपुरPublished: Aug 10, 2022 11:52:49 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

ग्रामीणों की भीड़ ने मुख्य आरोपी की जमकर पिटाई कर दीएजिससे आरोपी भी चोटिल हो गया। ग्राम पंचायत सरपंच जरनैल सिंह जम्मू की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी व मृतक की बेटी को राउंडअप कर लिया। पुलिस की तरफ से आगामी कार्रवाई जारी है।

daughter_photo_.jpg

,,


जयपुर
गंगानगर जिले के अनूपगढ़ क्षेत्र तहसील के गांव ६ एपीएम में मंगलवार देर रात लगभग १२ बजे एक बेटी ने अपने प्रेमी एवं अन्य दो दोस्तों के साथ मिलकर अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पिता की निर्मम हत्या करवा दी। गोली चलने की आवाज सुनकर व घर के अन्य सदस्यों के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और मुख्य आरोपी को मौके पर ही काबू कर लिया जबकि अन्य दो फरार होने में कामयाब हो गए। ग्रामीणों की भीड़ ने मुख्य आरोपी की जमकर पिटाई कर दीएजिससे आरोपी भी चोटिल हो गया। ग्राम पंचायत सरपंच जरनैल सिंह जम्मू की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी व मृतक की बेटी को राउंडअप कर लिया। पुलिस की तरफ से आगामी कार्रवाई जारी है।
.अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पिता को रास्ते से क्या दुनिया से ही हटा दिया
जानकारी के अनुसार चैना राम नायक ने अपनी पुत्री का विवाह लगभग १०.१२ वर्ष पूर्व चार एमडी घड़साना निवासी डूंगरराम के साथ किया था। चैनाराम की पत्नी मीरा देवी ने बताया कि उसकी बेटी रोशनी उर्फ देविका का चाल चलन सही नहीं है। अवैध संबंधों के चलते पति से मनमुटाव होने पर वह पिछले दो माह से पीहर में ही रह रही थी। उनकी बेटी का पीहर में आने के बाद गुरतेज सिंह निवासी चार एमडी के साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा। जिसकी भनक लगने पर उनके पति एवं बेटे ने मंगलवार सुबह उसकी बेटी के साथ समझाइस की थी। लेकिन उनकी बेटी पर उनकी समझाइस का कोई असर नहीं हुआ। रोशनी ने अपने प्रेमी गुरतेज सिंह को फोन पर उसके घरवालों द्वारा उसके साथ मारपीट करने की बात कही।
आश्रम में सेवादार ने एएनएम के साथ किया बलात्कार, साध्वी खड़े होकर वीडियो बनाती रही

इस बात को लेकर गुरतेज सिंह अपने साथ विशाल व संदीप के साथ रात्रि लगभग साढ़े ११ बजे हथियारों के साथ पहुंच गया और गाली गलौच करने लगा। उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर शोर मचाने लगे। जिस पर उसके पति चैना राम व उसका बेटा कमरों से बाहर निकले। जैसे ही इंन्होंने मेरे पति को देखा उसके गोली मार दी। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके व उसके बेटे के सामने उसके पति ने दम तोड़ दिया। एकाएक हुए घटनाक्रम में एकबारगी सभी सतब्ध रह गए। वहीं गोली चलने शोर शराबा होने की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और रोशनी के प्रेमी गुरतेज को काबू कर लिया।
सनकी आशिक: लड़की मिलने नहीं आई तो फोन कर कहा 30 की रात तुझे…

लेकिन बाकी दो भागने में सफल हो गए। ग्रामीणों में उक्त घटना के प्रति भारी रोष है। जिसके चलते उन्होंनें मुख्य आरोपी गुरतेज सिंह की जकमकर धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसके दो फरार साथियों की तलाश में पांच थानों की पुलिस लगी हुई है। पुलिस ने गुरतेज सिंह से देसी हथियार भी बरामद कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो