scriptFather caught daughter on bed with lover, daughter shot her | पति को छोड़ प्रेमी के साथ सो रही थी बेटी, पिता ने रंगे हाथों पकड़ा, पिता को मिली खतरनाक सजा, दहल गया गांव | Patrika News

पति को छोड़ प्रेमी के साथ सो रही थी बेटी, पिता ने रंगे हाथों पकड़ा, पिता को मिली खतरनाक सजा, दहल गया गांव

ग्रामीणों की भीड़ ने मुख्य आरोपी की जमकर पिटाई कर दीएजिससे आरोपी भी चोटिल हो गया। ग्राम पंचायत सरपंच जरनैल सिंह जम्मू की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी व मृतक की बेटी को राउंडअप कर लिया। पुलिस की तरफ से आगामी कार्रवाई जारी है।

जयपुर

Published: August 10, 2022 11:52:49 am


जयपुर
गंगानगर जिले के अनूपगढ़ क्षेत्र तहसील के गांव ६ एपीएम में मंगलवार देर रात लगभग १२ बजे एक बेटी ने अपने प्रेमी एवं अन्य दो दोस्तों के साथ मिलकर अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पिता की निर्मम हत्या करवा दी। गोली चलने की आवाज सुनकर व घर के अन्य सदस्यों के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और मुख्य आरोपी को मौके पर ही काबू कर लिया जबकि अन्य दो फरार होने में कामयाब हो गए। ग्रामीणों की भीड़ ने मुख्य आरोपी की जमकर पिटाई कर दीएजिससे आरोपी भी चोटिल हो गया। ग्राम पंचायत सरपंच जरनैल सिंह जम्मू की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी व मृतक की बेटी को राउंडअप कर लिया। पुलिस की तरफ से आगामी कार्रवाई जारी है।
daughter_photo_.jpg
,,
.अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पिता को रास्ते से क्या दुनिया से ही हटा दिया
जानकारी के अनुसार चैना राम नायक ने अपनी पुत्री का विवाह लगभग १०.१२ वर्ष पूर्व चार एमडी घड़साना निवासी डूंगरराम के साथ किया था। चैनाराम की पत्नी मीरा देवी ने बताया कि उसकी बेटी रोशनी उर्फ देविका का चाल चलन सही नहीं है। अवैध संबंधों के चलते पति से मनमुटाव होने पर वह पिछले दो माह से पीहर में ही रह रही थी। उनकी बेटी का पीहर में आने के बाद गुरतेज सिंह निवासी चार एमडी के साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा। जिसकी भनक लगने पर उनके पति एवं बेटे ने मंगलवार सुबह उसकी बेटी के साथ समझाइस की थी। लेकिन उनकी बेटी पर उनकी समझाइस का कोई असर नहीं हुआ। रोशनी ने अपने प्रेमी गुरतेज सिंह को फोन पर उसके घरवालों द्वारा उसके साथ मारपीट करने की बात कही।
आश्रम में सेवादार ने एएनएम के साथ किया बलात्कार, साध्वी खड़े होकर वीडियो बनाती रही

इस बात को लेकर गुरतेज सिंह अपने साथ विशाल व संदीप के साथ रात्रि लगभग साढ़े ११ बजे हथियारों के साथ पहुंच गया और गाली गलौच करने लगा। उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर शोर मचाने लगे। जिस पर उसके पति चैना राम व उसका बेटा कमरों से बाहर निकले। जैसे ही इंन्होंने मेरे पति को देखा उसके गोली मार दी। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके व उसके बेटे के सामने उसके पति ने दम तोड़ दिया। एकाएक हुए घटनाक्रम में एकबारगी सभी सतब्ध रह गए। वहीं गोली चलने शोर शराबा होने की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और रोशनी के प्रेमी गुरतेज को काबू कर लिया।
सनकी आशिक: लड़की मिलने नहीं आई तो फोन कर कहा 30 की रात तुझे...

लेकिन बाकी दो भागने में सफल हो गए। ग्रामीणों में उक्त घटना के प्रति भारी रोष है। जिसके चलते उन्होंनें मुख्य आरोपी गुरतेज सिंह की जकमकर धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसके दो फरार साथियों की तलाश में पांच थानों की पुलिस लगी हुई है। पुलिस ने गुरतेज सिंह से देसी हथियार भी बरामद कर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Swachh Survekshan 2022: लगातार छठी बार देश का सबसे साफ शहर बना इंदौर, सूरत दूसरे तो मुंबई तीसरे स्थान परअब 2.5 रुपये/किलोमीटर से ज्यादा दीजिए सिर्फ रोड का टोल! नए रेट लागूकांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए KN त्रिपाठी का नामांकन पत्र रद्द, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर में मुकाबला41 साल के शख्स को 142 साल की जेल, केरल की अदालत ने इस अपराध में सुनाई यह सजाBihar News: बिहार में और सख्त होगी शराबबंदी, पहली बार शराब पीते पकड़े गए तो घर पर चस्पा होंगे पोस्टर, दूसरी और तीसरी बार में मिलेगी ये सजास्वच्छता अभियान 2022 शुरू, 100 लाख किलो प्लास्टिक जमा करने का लक्ष्यसैनिटरी पैड के लिए IAS से भिड़ने वाली बिहार की लड़की को मुफ्त मिलेगा पैड, पढ़ाई का खर्च भी शून्यएयरपोर्ट पर 'राम' को देख भावुक हो गई बुजुर्ग महिला, छूने लगी अरुण गोविल के पैर, आस्था देख छलके आंसू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.