scriptपांच साल के बेटे ने पिता की ऐसी फोटो मां को दिखाई की बेहोश हो गई मां. जिद करने लगा कि मुझे भी यही करना है…. | Father committed suicide by giving phone to the child, took the photo | Patrika News

पांच साल के बेटे ने पिता की ऐसी फोटो मां को दिखाई की बेहोश हो गई मां. जिद करने लगा कि मुझे भी यही करना है….

locationजयपुरPublished: Jun 24, 2022 01:33:30 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

प्रांरभिक जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि युवक शराब पीने का आदी था, शराब के नशे में ही उसने यह कदम उठाया। परिवार में कलह भी चलती थी।

suisidephoto_2022-06-24_08-21-39.jpg
जयपुर
मजदूरी करने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बेटों को छोड़कर फांसी लगा ली। पिता को लटका देख पांच साल के बेटे को कुछ नहीं सूझा तो उसने फोन पर फोटों खींची और उसके बाद पास ही मजदूरी कर रही मां के पास पहुंच गयां। मां को पिता की फोटो दिखाई तो पति को लटके देख मां सन्न रह गईं। घर दौड़ी तो पाया कि पति की जान जा चुकी थी। करीब पांच घंटे से फंदे पर लटका था। दिल दहला देने वाली यह घटना सीकर जिले के श्री माधोपुर कस्बे की हैं। प्रांरभिक जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि युवक शराब पीने का आदी था, शराब के नशे में ही उसने यह कदम उठाया। परिवार में कलह भी चलती थी।
पत्नी काम पर गई थी, पांच साल के बेटे को फोन देकर पिता ने कहा कि मैं सो रहा हूं.. तू गेम खेल ले
दरअसल श्रीमााधोपुर मे वार्ड नंबर नौ ढाणी साध्यावाली में रहने वाले जितेन्द्र कुमार ने फंदा लगाकर जान दे दी। जितेन्द्र की पत्नी चंदा गुरुवार दोपहर मजदूरी करने गई हुई थी। छोटा बेटा मां के साथ था। पांच साल का बेटा घर पर जितेन्द्र के पास था। दोपहर बाद जितेन्द्र ने बेटे को अपना मोबाइल फोन दिया और कहा कि पास वाले कमरे में जाकर गेम खेल ले। मैं कमरे में सो रहा हूं कमरा बंद करके, मुझे जगाना मत। मासूम बच्चा मोबाइल मिलते ही खुशी खुशी कमरे में चला गया। चार से पांच घंटे के बाद जब बच्चे को भूख लगी तो उसने पिता को जगाया। कमरा खोला तो देखा पिता लटके हुए हैं। वह कुछ समझ नहीं सका। उसने फोटो खींची और मां के पास ले गया जो पास ही मजदूरी कर रही थी। मां ने फोटो देखी तो वह रोती हुई घर दौड़ी। पता चला कि चार घंटे पहले ही जितेन्द्र की मौत हो चुकी हैं । वह कई घंटों से फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवाया है। इस सुसाइड़ के बाद पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो