scriptजयपुर में कैसा फादर्स डे? नाबालिग बेटी बोली- मां को तलाक दे छोडा, अब मुझे बनाया हवस का शिकार | father sexually assaulted his 16yrs daughter, she is Complain to police; arrest | Patrika News

जयपुर में कैसा फादर्स डे? नाबालिग बेटी बोली- मां को तलाक दे छोडा, अब मुझे बनाया हवस का शिकार

locationजयपुरPublished: Jun 18, 2017 04:46:00 pm

Submitted by:

vijay ram

पुलिस ने दुष्कर्म से आरोप में यहां एक पिता को बेटी की शिकायत पर खिलाई जेल की हवा। वो बोला शराब पी हुई थी और नशा आ रहा था। वह मेरी बेटी है..

news & Photos rajasthan

news & Photos rajasthan

दुनियाभर में आज फादर्स डे पर बच्चों द्वारा अपने पिता को बधाईयां व सेलिब्रेशन पार्टीज दी गईं। लेकिन जयपुर में एक पिता पर अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने जाने की रिपोर्ट ने झकझोर डाला।

यहां कानोता थाना इलाके के जामडोली में 16 साल की युवती ने भागकर पुलिस थाने में पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। रविवार को पुलिस ने पिता को पकड़ लिया। संवाद दाता ने बताया कि, पुलिस मेडिकल कराएगी पीडि़त युवती का इसके बाद ही सख्त एक्शन लिया जाएगा।

मां को तलाक दे दूसरी शादी कर ली, मुझे भी..

पीडि़त नाबालिग युवती की शिकायत के मुताबिक, अंकित वाटिका जामडोली में रहने वाले इस शख्स ने पहली पत्नी को शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताडित किया। डिवॉर्स दे दिया और दूसरी औरत ले आया। युवती पहली महिला की ही बेटी है। युवती ने बताया कि शुक्रवार को आरोपित की बीवी पीहर गई हुई थी। ऐसे में उसने मुझे हवस का शिकार बनाया। शराब पी हुई थी। सुबह मैंने पड़ोसियों को आपबीती बताई।

Read: जब जयपुर में पानी की टंकी पर ‘वीरू’ ने मचाया हंगामा, भीड़ जमा होकर लगी नीचे बुलाने
वहीं, आरोपित बोला- वो बेटी है मेरी, मैंने दुष्कर्म नहीं किया। लेकिन पुलिस ने आरोपी का मेडिकल करवाया तो पुष्टि हुई। कानोता थाना प्रभारी गौरीशंकर बोहरा मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो