हेलमेट के लिए टोकने पर महिला कांस्टेबल को मारी टक्कर, घायल

मुरलीपुरा थाने के सामने यातायात व्यवस्था में (Female constable collided with collision for helmet, injured) तैनात महिला कांस्टेबल को टक्कर मार स्कूटी सवार भाग गया।

By: vinod sharma

Published: 19 Mar 2020, 01:58 PM IST

जयपुर. मुरलीपुरा थाने के सामने यातायात व्यवस्था में (Female constable collided with collision for helmet, injured) तैनात महिला कांस्टेबल को टक्कर मार स्कूटी सवार भाग गया। जिसे नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया गया। घायल कांस्टेबल का अस्पताल में उपचार कराया गया। आरएसी की हाड़ी रानी बटालियन की कांस्टेबल राजबाला मुरलीपुरा थाने के सामने चौराहे पर यातायात व्यवस्था की ड्यूटी पर तैनात थी। इसी दौरान बिना हेलमेट के निकल रहे स्कूटी चालक को रुकने का इशारा किया, वह उसकी तरफ जा रही थी। इसी बीच स्कूटी चालक उसे टक्कर मार, तेज गति से भाग गया। इस कारण महिला कांस्टेबल घायल हो गई। बाद में पुलिस ने इस मामले की सूचना नियंत्रण कक्ष को दी। नाकाबंदी कर स्कूटी चालक सौऱभ पुत्र महेश नाटाणी निवासी अरावली नगर को पुलिस ने दबोच लिया।


कांस्टेबल के पैर में फैक्चर
जानकारी के अऩुसार स्कूटी सवार की टक्कर से महिला कांस्टेबल राजबाला के पैर में फैक्चर हो गय़ा। पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से सवाईमानिसंह अस्पताल के लिए रैफर किया गया। जांच अधिकारी रतन सिंह ने बताया कि तेज गति से वाहन चलाने, राजकार्य में बाधा डालने की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जयपुर.दो युवतियों के नाम से फर्जी वीडियो फेसबुक व वाट्सएप पर डाल उन्हें प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। युवतियों के परिजनों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। एक युवती के पिता ने सांगानेर पुलिस को बताया कि आरोपी प्रेम बैरवा सहित अन्य ने उसकी बेटी की फेसबुक आईडी हैक कर ली है. वे उसका गलत तरीके से इस्तेमाल कर बेटी को बदनाम कर रहे हैं। बैशालीनगर थाने में भी इस प्रकार का मामला दर्ज हुआ है। जिसमें बताया कि अज्ञात आरोपियों ने उसकी बेटी के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे फेसबुक पर डाल दिया है। गत दिनों इसका पता चलने के बाद से पीडिता की मानसिक हालत खराब है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned