महिला गार्ड से उसके साथी कर्मचारी ने किया बलात्कार, बताने पर डराया और धमकाया भी

25 नवंबर को जितेंद्र ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और घटना के बारें में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी

By: Dinesh Gautam

Published: 27 Nov 2019, 12:23 AM IST

जयपुर। जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक महिला गार्ड से सहकर्मी युवक द्वारा डरा धमका कर बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर सोमवार को मामला दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
थानाधिकारी हेमेंद्र शर्मा ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी 35 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि दस माह पहले वह दिल्ली रोड पर कूकस स्थित एक निजी होटल में वह गार्ड का काम करती थी। वहीं पर जितेंद्र सिंह नाम का व्यक्ति सुपरवाइजर का काम करता था जिससे जान-पहचान हो गई। कुछ समय बाद दोनों एक होटल में काम करने कोटा चले गए।

वहां अलग-अलग रूम लेकर रहे। पीड़िता का आरोप है कि करीब दो माह पहले जितेंद्र कोटा से जवाहर सर्किल स्थित अम्बेडकर कॉलोनी में ले आया और एक कमरा किराए से लेकर रहने लगे। 25 नवंबर को जितेंद्र ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और घटना के बारें में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद पीडि़ता घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं पीडित महिला के 164 के बयान होने हैं।पुलिस आरोपी की धरपकड़ का प्रयास कर रही है।

Dinesh Gautam
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned