scriptसगाई के बाद छोटी बहन पर बिगड़ी नीयत, करने लगा ब्लैकमेल, संबंध तोड़ने को कहा, तो घर में पत्थर से कुचल की हत्या | Fiance murder case ramganj jaipur | Patrika News

सगाई के बाद छोटी बहन पर बिगड़ी नीयत, करने लगा ब्लैकमेल, संबंध तोड़ने को कहा, तो घर में पत्थर से कुचल की हत्या

locationजयपुरPublished: Mar 18, 2019 07:30:11 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

jaipur

सगाई के बाद छोटी बहन पर बिगड़ी नीयत, करने लगा ब्लैकमेल, संबंध तोड़ने को कहा, तो घर में पत्थर से कुचल की हत्या

धीरेन्द्र भट्टाचार्य / जयपुर। रामंगज थाना इलाके में दस दिन पहले मंगेतर की ओर से किए हमले में घायल हुई युवती ने सोमवार को एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतका की आठ माह पहले ही हत्या आरोपी के साथ सगाई हुई थी। सगाई के बाद से ही हत्यारे ने मंगेतर और उसकी छोटी बहनों को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था, जिसके चलते परिवार वालों ने सगाई तोडऩे चेतावनी दी तो उसने नौ मार्च की शाम युवती के घर में घुसकर पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। इस दौरान हमलावर ने मृतका की छोटी बहन का भी सिर फोडऩे का प्रयास किया था।
एडिशनल डीसीपी सुमित गुप्ता ने बताया कि मच्छीवालों का मौहल्ला निवासी सईद की बेटी रेहाना (22) की आठ माह पहले नागतलाई निवासी फरीद के साथ सगाई हुई थी। रेहाना के आठ भाई-बहन हैं। सगाई के बाद से ही फरीद रेहना की छोटी बहनों की सोशल मीडिया पर फोटो डालने की धमकी देकर उनको ब्लैकमेल करने लगा। इस मामले में सईद को जानकारी मिलने पर उसने फरीद को समझाने का प्रयास किया, जिसके चलते उसने सभी देख लेने की धमकी दे डाली।
नौ मार्च को किया हमला

मृतका के पिता सईद ने बताया कि रेहाना और उसकी बहनों पर निगाह रखने के लिए फरीद ने कुछ समय पहले ही उनके घर से पास ही किराये का मकान ले लिया था। नौ मार्च को सईद और उसके परिवार वाले घर से बाहर गए थे, घर में केवल रेहाना और उसकी छोटी बहन रानी ही थीं। शाम करीब सात बजे रेहाना कुरान पढ़ कर बहन के साथ छत पर गई थी, उसी दौरान फरीद भी पास की दीवार फांद कर वहां आ गया। रानी ने उसे शादी से पहले घर में आने पर टोका तो वह आगबबूला हो गया और उसने पहले छत से पत्थर उठाकर रानी पर हमला कर दिया। बहन को बचाने के लिए रेहाना आई तो फरीद ने उसे जमीन पर पटक दिया और पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर रेहाना का सिर कुचल दिया। इस दौरान रानी के शोर मचाने पर फरीद दीवार फांद कर वहां से भाग गया। पड़ोसियों ने सईद को फोन पर घटना की जानकारी देकर रेहाना को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसे होश नहीं आया और सोमवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो