शादी के पंद्रह दिन पहले बीच सड़क गाय​ब हो गया दूल्हा, फिर

Fifteen days before the wedding, the groom became a cow in the middle of the road...

जयपुर Groom Missing Before Marriage शादी के दो सप्ताह पहले दूल्हा लापता हो गया। वह अपने चाचा के साथ अपनी ही शादी के कार्ड बांटने गया था। लेकिन दो दिन तक भी घर नहीं लौटा और फोन बंद आया तो परिजन और रिश्तेदार परेशान हो गए। सूचना वधू पक्ष तक पहुंची तो हडकंप मच गया।

अब दूल्हा और दुल्हन के परिजन दूल्हे की तलाश में लगे हुए है। घटना धौलपुर जिले की है। बयाना इलाके में स्थित गांव नंगला पुरोहित का यह मामला बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि दूल्हे के पिता ने गुमशुदा का मामला दर्ज कराया है। दरअसल गांव में रहने वाले बब्बल की शादी सोलह फरवरी को होनी है। बारात धौलपुर के ही बसेड़ी इलाके में जानी है। अपनी शादी का कार्ड बांटने के लिए बब्बल अपने चाचा किशन सिंह के साथ एक फरवरी को गांव में ही गया था। लेकिन उसके बाद से वापस नहीं लौटा।

उसकी तलाश में सभी रिश्तेदार लगे हुए हैं लेकिचा चाचा और भतीजा दोनो का ही फोन बंद होने के कारण परिवारों में हडकंप मचा हुआ है। पुलिस, वर और वधू पक्ष के लोग दूल्हे बब्बल और उसके चाचा की सभी जगहों पर तलाश कर रहे हैं लेकिन उनका पता नहीं लग पा रहा है। शादी नजदीक होने के कारण अन्य थानों की पुलिस भी दूल्हे की तलाश कर रही है लेकिन उसका पता नहीं चल रहा है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned