एनएसयूआई का 50 वां स्थापना दिवस, आज मुख्यमंत्री करेंगे संवाद

-सुबह 11:30 बजे एनएसयूआई कार्यालय में होगा समारोह, पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा करेंगे झंडारोहण, छात्र राजनीति को लेकर मुख्यमंत्री का होगा वर्चुअल संवाद

 

By: firoz shaifi

Published: 09 Apr 2021, 10:13 AM IST

जयपुर। कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई का आज 50 वां स्थापना दिवस है। एनएसयूआई का 50 वां स्थापना दिवस आज मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा सहित कई अन्य नेताओं ने एनएसयूआई के 50 वें स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी हैं और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं से छात्र हितों के लिए सदैव आगे रहने का आह्वान भी किया है।

इधर एनएसयूआई का 50 वां स्थापना दिवस आज सुबह 11:30 बजे से एनएसयूआई के मुख्यालय में आयोजित किया जाएगा। समारोह में एनएसयूआई की प्रदेश कार्यकारिणी, जिलाध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ता शामिल होंगे। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कार्यालय में झंडारोहण कर एनएसयूआई के इतिहास पर प्रकाश डालेंगे।

मुख्यमंत्री करेंगे वर्चुअल संवाद
एनएसयूआई के स्थापना दिवस के मौके पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वर्चुअल संवाद करेंगे, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एनएसयूआई के स्थापना के पहले वर्ष से लेकर अब तक के इतिहास पर भी प्रकाश डालेंगे। साथ ही देश-प्रदेश की सियासत में छात्र जीवन से निकले और अपना एक अलग राज्य के मुकाम बनाने वाले नेताओं को बारे में भी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को जानकारी दी जाएगी।

गहलोत बने थे एनएसयूआई के पहले अध्यक्ष
वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश में एनएसयूआई के पहले अध्यक्ष बने थे, उनके बाद कई अन्य नेताओं ने भी एनएसयूआई की कमान संभाली थी।


ये प्रमुख नेता निकले एनएसयूआई से
एनएसयूआई की छात्र राजनीति से प्रदेश की सियासत में जिन प्रमुख नेताओं ने अपनी पहचान बनाई है उनमें पूर्व विधायक और कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान, पूर्व सांसद अश्क अली टांक, पूर्व विधायक मीनाश्री चंद्रावत, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर और विधायक मुकेश भाकर प्रमुख हैं।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned