scriptजान और मौत में चला 45 मिनट का खेल, बच्चों के प्यार पर भारी पड़ी पति की नफरत | fight Life and death in 45 minutes | Patrika News

जान और मौत में चला 45 मिनट का खेल, बच्चों के प्यार पर भारी पड़ी पति की नफरत

locationजयपुरPublished: Sep 06, 2018 02:24:57 am

Submitted by:

manoj sharma

बच्चों की तस्वीर सीने से लगा कई बार वापस खोला फांसी का फंदा, आखिर लटक गईं बिन्नी- फंदा गले में डाला मगर जान अटकी हुई थी बच्चों में- 45 मिनट तक रह-रहकर खोला फंदा
– कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से हुआ खुलासा- पिता चन्द्रमोहन ने कहा, बेटी को मिले न्याय

jaipur

मुकेश शर्मा

मुकेश शर्मा

जयपुर. आइआरएस बिन्नी शर्मा के आत्महत्या मामले में हृदयविदारक खुलासा हुआ है। कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से सामने आया कि बिन्नी ने पंखे से चुन्नी बांधकर गले में फंदा तो लगा लिया लेकिन जान बच्चों में अटकी थी। गले से फंदा खोलकर दोनों बच्चों की फोटो ली और सीने से लगाई। कुछ देर फोटो को चूमा, फिर गले में फंदा लगा लिया।
करीब 45 मिनट तक बिन्नी रह-रहकर गले में फंदा लगातीं, फिर बच्चों की फोटो देख गले से फंदा वापस खोलती। आखिर बच्चों की ममता पर मानो पति और सास की प्रताडऩा भारी पड़ी, 45 मिनट बाद बिन्नी फंदे से झूल गईं। फुटेज जिसने भी देखे, आंखें नम हो गईं। अब तक चुप्पी साधे रहे अजमेर निवासी पिता चन्द्रमोहन शर्मा ने पहली बार राजस्थान पत्रिका से बात की। बोले, यही चाहता हंू कि बेटी को न्याय मिले। बिन्नी के आइएएएस पति गुरप्रीत सिंह वालिया और सास रवीन्द्र कौर ने उसे प्रताडि़त किया, इसके कई सबूत पुलिस को दिए हैं।
—————————–
काश मान लेता बेटी की बात

चन्द्रमोहन ने कहा, गुरप्रीत की कई गलतियों पर पर्दा डाला। इसलिए कि घर बसा रहे। लेकिन बिन्नी उसकी गलत संगति के बारे में जान चुकी थी। एक बार गुरप्रीत का पक्ष लेने पर बिन्नी ने कहा था, पापा आप इसकी गलत संगति पर पर्दा डालकर अपनी ही बेटी को परेशानियों की तरफ ले जा रहे हैं। काश, तब मैं बेटी की बात मान लेता।
—————————–
मासूम बेटे की करता था पिटाई
पुलिस को उपलब्ध कराए गए फुटेज में से कुछ में नजर आया कि गुरप्रीत ने अकेले देखकर अपने छोटे बेटे के बाल खींचे, प्रताडि़त किया। बच्चे को रखने वाली नौकरानी के आने की आहट सुनकर सीधा बैठ गया। नौकरानी के जाने पर फिर बच्चे को पीटने लगा। सीसीटीवी कैमरे पर माजरा देख बिन्नी बेटे को बचाने आई तो अभद्रता करते हुए गुरप्रीत पटियाला स्थित घर चला गया।
—————————–
बिन्नी को धक्का मारकर खींचा, हाथ मोड़ा

एक फुटेज में यह भी दिखा कि गुरप्रीत जोर से धक्का मारकर बिन्नी को खींचते हुए ले गया, हाथ मोड़ा। बिन्नी को मारने के लिए बोतल उठाई, तब बिन्नी के पिता उसका विरोध करते नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो