scriptदेर रात जयपुर में हुआ बवाल, कई घायल, मौके पर पुलिस ने मंगवाया जाब्ता | Fighting between Hostel students in rajasthan university, jaipur crime | Patrika News

देर रात जयपुर में हुआ बवाल, कई घायल, मौके पर पुलिस ने मंगवाया जाब्ता

locationजयपुरPublished: Sep 26, 2019 01:32:09 am

Submitted by:

abdul bari

( jaipur crime news ) बुधवार रात विवाद हो गया। विवाद में राजस्थान विश्वविद्यालय ( Rajasthan University ) के छात्रों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। इसमें कुछ लोग जख्मी हुए है। जबकि सूचना पर पहुंची पुलिस को देख छात्र वहां से फरार हो गए। पुलिस ( jaipur police ) ने बाद में दोनों ही हॉस्टल में तलाशी लेकर जख्मी छात्रों को अस्पताल पहुंचाया।

जयपुर
राजस्थान विश्वविद्यालय ( Rajasthan University ) में बुधवार रात अरावली और स्पोटर्स हॉस्टल्र्स के बीच विवाद हो गया। विवाद में दोनों तरफ से युवकों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। इसमें कुछ लोग जख्मी हुए है। जबकि सूचना पर पहुंची पुलिस को देख छात्र वहां से फरार हो गए। पुलिस ( jaipur police ) ने बाद में दोनों ही हॉस्टल में तलाशी लेकर जख्मी छात्रों को अस्पताल पहुंचाया।
यह बताई जा रही है वजह ( Fight between Two Group )

मामले में बताया जा रहा है कि इससे पहले शाम को किसी बात को लेकर दोनों हॉस्टल के युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी जो रात को विवाद में बदल गई। पुलिस ने बताया कि रात करीब 12 बजे विश्वविद्यालय के अरावली और स्पोटर्स हॉस्टल के बीच छात्र आपस में उलझ गए।
पुलिस ने मंगवाया जाब्ता ( jaipur crime news )

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आपस में छात्रों को उलझते देख जाब्ता मंगवा लिया। गांधीनगर थाने के स्टाफ के अलावा अन्य स्टाफ भी मौके पर पहुंचा और छात्रों को काबू में किया।

दोनों तरफ के 8-10 छात्र जख्मी

एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी का कहना है कि आठ से दस छात्र दोनों तरफ के जख्मी हुए है। हालांकि गंभीर चोट किसी को नहीं है। मामले की जानकारी कर शांति कायम करने के प्रयास किए जा रहे हैं। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो