जयपुर में दबंग 3 फिल्म की शूटिंग, अभिनेता सलमान और सोनाक्षी की एक झलक पाने को बेताब प्रशंसक

जयपुर में दबंग 3 फिल्म की शूटिंग,  अभिनेता सलमान और सोनाक्षी की एक झलक पाने को बेताब प्रशंसक
Film Dabangg 3

anandi lal | Publish: Aug, 15 2019 06:34:14 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Rajasthan News: जयपुर में दबंग 3 फिल्म की शूटिंग, अभिनेता सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के प्रशंसकों का लगा जमावड़ा

जयपुर। राजस्थान के आगरा रोड़ स्थित बांसखोह के पास इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग ( Dabangg 3 Shooting ) चल रही है। फिल्म शूट को देखने के लिए यहां पर लोगों की दिन में भारी भीड़ लगी रहती है। दबंग 3 फिल्म की शूटिंग ( Dabangg 3 ) के चलते दूला रावजी गांव एक बार फिर चर्चाओं में है। इससे पहले भी इस इलाके में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

बासंखोह फाटक से 7 किलोमीटर दूर बसे गांव के आसपास सावन-भादवा के महीने में पहाड़ों पर हरियाली की चादर बिछी रहती है। प्राकृतिक खूबसूरती का नजारा दूला रावजी रोड़ पर देखते ही बनता है। यहां पर फिल्म शूटिंग के दृश्य को देखने के लिए लोग इस और दौड़ रहे हैं। फिल्मी गानों के स्वरों के बीच प्रकृति अपनी खूबसूरती की महक बिखेर रही है।

Film Dabangg 3

राजधानी जयपुर शहर के रामगढ़ और बस्सी क्षेत्र के पास बसे धूला-धामस्या गांव में 15 अगस्त और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म एक्टर Actor salman khan जमे हुए है। यहां सलमान खान फिल्म शूटिंग के लिए आए हुए हैं। मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान की झलक पाने के लिए प्रशंसक बेताब हैं। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सलमान राजस्थान की धरा पर फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। एक्टर सलमान और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 फिल्म की शूटिंग में एक्टर का रोल निभा रहे हैं।

Film Dabangg 3

इससे पहले एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कई प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी रही। अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म भुज की शूटिंग के बाद खानदानी शफाखाना और मिशन मंगल के प्रमोशन शूट के लिए ब्रेक लिया। अब सोनाक्षी राजस्थान में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 फिल्म की शूटिंग में फिर से व्यस्त हो गई हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अगले कुछ हफ्तों तक राजस्थान में ही शूटिंग करेंगी। दबंग 3 का तीसरा शेड्यूल शुरू हो रहा है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा कुछ हफ्तों तक राजस्थान में शूटिंग करेंगे। महेश मांजरेकर की बेटी सायई मांजरेकर भी इस जोड़ी में शामिल होंगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned